SAMSUNG Galaxy F14 5G Offers: अगर आपका बजट कम है और एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो सैमसंग गैलेक्सी एफ 14 को खरीद सकते हैं। खास बात ये है कि सैमसंग का यह फोन इस दौरान फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त आकर्षक ऑफर के साथ लिस्टेड है। इस फोन को आप महज ₹387/महीने खर्च करके अपना बना सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आप इस फोन को वन टाइम पेमेंट करके खरीदना चाहते हैं तो इसके 4 जीबी रैम वेरिएंट को मात्र ₹10,990 रुपए में ऑर्डर कर सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एफ 14 5जी 6 जीबी रैम वेरिएंट में भी आता है, जो इस दौरान ₹11,990 में मिल रहा है। इस वेरिएंट को ₹422/महीने की शुरुआती EMI के माध्यम से भी खरीदा जा सकता है। डिवाइस पर एक्सचेंज ऑफर्स भी मिल रहा है, जिसका लाभ लेकर इसकी कीमत और भी कम की जा सकती है। यह फोन 4GB/6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy F14 5G Price

क्या हैं SAMSUNG Galaxy F14 5G के स्पेसिफिकेशन्स?
सबसे पहले कैमरे की बात करें तो आपको इस फोन में फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आगे की तरफ 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। ये कैमरे बेहतरीन पिक्चर कैप्चर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः फोल्डेबल फोन खरीदने पर 28 हजार की स्मार्टवॉच फ्री, साथ में 5000 रुपए की छूट, जल्द करें Order, ऑफर 30 जून तक

सैमसंग के इस सस्ते फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मिलने वाली सबसे बड़ी बैटरी पैक है। कंपनी इस फोन में पावरफुल 6000mAh की बैटरी देती है, जो बेहतरीन बैकअप प्रदान करती है। इस बैटरी को 25W चार्जिंग सपोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है। वीडियो देखने, गेम खेलने के साथ-साथ अन्य कार्यों के लिए 6.6 इंच बड़ी Full HD+ Display है। डिवाइस Exynos 1330, Octa Core प्रोसेसर और  Android 13 OS पर काम करता है।