Samsung Galaxy F15 Launch Date Officially Confirmed: सैमसंग ने अपने आगामी मिड रेंज स्मार्टफोन गैलेक्सी F15 की लॉन्च डेट की आधिकारिक पुष्टि कर दी है। कंपनी के नए डिवाइस की घोषणा अगले महीने की शुरुआत में होने वाली है। यह स्मार्टफोन 6,000mAh बैटरी के साथ कई दमदार फीचर्स से लैस होगा। आइए सैमसंग गैलेक्सी एफ 15 के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Samsung Galaxy F15 की लॉन्च डेट
दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने कहा है कि वह 4 मार्च 2024 को दोपहर 12 बजे अपने गैलेक्सी F15 का अनावरण करेगा। इसके साथ ही ब्रांड ने बताया कि यह स्मार्टफोन 15,000 रुपए की प्राइस रेंज के तहत सुपर AMOLED डिस्प्ले पेश करने वाला पहला डिवाइस है। कंपनी ने ये भी पुष्टि की है कि गैलेक्सी एफ 15 में 6,000mAh की बड़ी बैटरी पैक होगा जो संभवतः फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

@MediaTekIndia Well, say no to compromises and yes to #Fun because the #GalaxyF15 5G with segment only* 6000mAh Battery, sAMOLED Display, 4gen android upgrades all #PoweredByMediaTek Dimensity 6100+ processor is launching on 4th March, 12 noon. Get notified:… https://t.co/aLNgjoLvKz pic.twitter.com/AXPTKDRATS

बता दें कि, पिछले दिनों कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सैमसंग गैलेक्सी एफ 15 भारतीय बाजार में 22 फरवरी को लॉन्च होगा। लेकिन, कंपनी ने इन रिपोर्ट्स के दावों को नकारते हुए असली लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी।

Samsung Galaxy F15 के स्पेसिफिकेशन
आधिकारिक नोटों के आधार पर, सैमसंग गैलेक्सी F15 पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा और यह हुड के नीचे मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ SoC से लैस है। एक हालिया लीक में यह भी संकेत दिया गया है कि गैलेक्सी F15 को पांच साल के सुरक्षा अपडेट सपोर्ट के साथ चार प्रमुख एंड्रॉयड ओएस अपडेट मिलेगा। टीजर इमेज से पता चलता है कि स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच इनफिनिटी U Super AMOLED डिस्प्ले है जो संभवतः 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर कर सकता है।

यह भी पढ़ेंः Oppo F25 Pro 5G की लॉन्च डेट, डिजाइन और उपलब्धता का खुलासा, डालें एक नजर

सैमसंग के इस अपकमिंग डिवाइस को गीकबेंच पर देख गाया, जिससे इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। लिस्टिंग के अनुसार सैमसंग का यह स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ आएगा और आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 ओएस आधारित वन यूआई कस्टम स्किन पर काम करेगा। गीकबेंच स्कोर पर नजर डालें तो इसने सिंगल कोर और मल्टी कोर टेस्ट में क्रमशः 690 अंक और 1752 अंक हासिल किए।