Logo
Samsung Galaxy S24 FE Launch date: सैमसंग जल्द अपने नए- Galaxy S24 FE स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। डिवाइस का आधिकारिक सपोर्ट पेज भी लाइव हो गया है।

Samsung Galaxy S24 FE Launch date: पिछले कई दिनों से सैमसंग के आगामी गैलेक्सी S24 FE स्मार्टफोन की चर्चा हो रही है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की थी। लेकिन अब सैमसंग की आधिकारिक फ्रेंच वेबसाइट पर आगामी डिवाइस के लिए एक सपोर्ट पेज देखा गया है। जिसके बाद ये कंफर्म हो गया है कि सैमसंग अपने नए Galaxy S24 FE स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है।

सपोर्ट पेज पर मॉडल नंबर SM-S721B का जिक्र किया गया है, जो लगता है कि यह Samsung Galaxy S24 FE का ग्लोबल वेरिएंट हो सकता है। सपोर्ट पेज से पता चलता है कि सैमसंग का नया फोन जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है।

Samsung Galaxy S24 FE संभावित स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट्स के अनुसार, गैलेक्सी S24 FE में अपने पिछले मॉडल की तुलना में पतला प्रोफाइल पेश कर सकता है, साथ ही इसमें बड़ा डिस्प्ले भी होने की उम्मीद है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो सैमसंग गैलेक्सी S24 FE में सैमसंग का Exynos 2400 चिपसेट होगा, जो इसे फ्लैगशिप गैलेक्सी S24 और S24+ के बराबर रखता है। यह One UI 6.1.1 स्किन के साथ Android 14 पर काम कर सकता है।

फोन की डमी से यह भी पता चलता है कि S24 FE में S24 सीरीज के दूसरे फोन की तरह, S23 FE के थोड़े गोल फ्रेम के विपरीत एक फ्लैट साइड फ्रेम होगा।

यह भी पढ़ें: BOULT ने लॉन्च किए सस्ते ईयरबड्स, धांसू डिज़ाइन के साथ मिलेगी 80 घंटे तक की बैटरी लाइफ

कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि फोन में प्राइमरी रियर कैमरा में 50MP ISOCELL HP3 सेंसर होगा और इसे 10MP टेलीफ़ोटो लेंस और 12MP अल्ट्रावाइड लेंस के साथ जोड़ा जाएगा। मेन और टेलीफोटो लेंस दोनों ही OIS को सपोर्ट करेंगे।

कथित तौर पर सैमसंग इस डिवाइस को चार कलर्स ऑप्शन: ग्रे, लाइट ब्लू, लाइट ग्रीन और येलो में पेश कर सकता है। सपोर्ट से संकेत मिलता है कि फोन जल्द ही बाजार में एंट्री ले सकता है।

5379487