Logo
Samsung Galaxy S25 Ultra launched soon: Samsung कथित तौर पर अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Samsung Galaxy S25 Ultra पर काम कर रहा है। ये फोन 200MP के तगड़े कैमरा सेटअप से लैस होगा।

Samsung Galaxy S25 Ultra launched soon: Samsung कथित तौर पर अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Samsung Galaxy S25 Ultra पर काम कर रहा है। इस डिवाइस को लेकर अभी तक कई सारे स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं। अब हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ये फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर पर रन करेगा। यहां हम इस लेटेस्ट डिवाइस से जुड़ी डिटेल्स के बारें में जानकारी दे रहे हैं।                            

Samsung Galaxy S25 Ultra के लीक स्पेसिफिकेशन 
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy S25 Ultra फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर से लैस होगा। डिवाइस में ऑप्टेक्स के लिए 200 मेगापिक्सल का पप्राइमरी कैमरा के साथ 3x जूम लेंस और 5x पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस मिलने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि इस फोन में काफी हद तक स्पेसिफिकेशन Galaxy S24 Ultra के समान होंगे। इसके अलावा लीक से पता चला है कि हैंडसेट में पावर के लिए न्यूनतम 4855mAh या सामान्य तौर पर 5000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 45W की चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करेगी।

वहीं पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक ब्रांड फोन में हाई पावर खपत के चलते बैटरी कैपेसिटी बढ़ाने को प्राथमिकता देगा। उम्मीद है कि इस अपकमिंग फोन में OPPO Find X7 Ultra के जैसे 6,000mAh की बैटरी दे सकता है। इसके अलावा आशंका जताई जा रही हैं कि Galaxy S25 Ultra एंड्रॉइड 15 पर आधारित स्टेबल वन यूआई 7 इंटरफेस के साथ आएगा। साथ ही कहा जा रहा है कि ये फोन अपने पिछले मॉडल एस24 अल्ट्रा की तुलना में स्लिम होगा। 

डिजाइन के मामले में  S25 Ultra में ज्यादा कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकती है जो देखने में S23 Ultra और S22 Ultra जैसा होगी। वहीं फोन के साइज में काफी ज्यादा अंतर नहीं होगा। रिपोर्ट से पता चला है कि ब्रांड फोन में स्लिमनेस के लिए कैमरा क्षमता को कम नहीं कर रहा है। फिलहाल हमारे पास फोन से जुड़ी अधिक जानकारी नहीं है। लेकिन फोन के लॉन्च डेट जैसे जैसे नजदीक आएगी वैसे ही फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन से भी पर्दा उठ जाएगा। 
 

5379487