Logo
Amazon Great Indian Festival सेल में Samsung Galaxy Tab A9+ और Galaxy Tab S9 FE+ को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह टैबलेट शानादार कैमरा और पावरफुल बैटरी के साथ आते है।

Amazon Great Indian Festival सेल शुरू हो गई है। इस सेल में Samsung Galaxy Tab A9+ और Galaxy Tab S9 FE+ को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यदि आप कोई अच्छा टैबलेट तलाश रहे हैं, तो सैमसंग के Galaxy Tab A9+ और Galaxy Tab S9 FE+ पर विचार कर सकते हैं। यहां इन टैब पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर और फीचर्स के बारें में बता रहे हैं। 

Samsung टैबलेट पर भारी छूट 
सैमसंग गैलेक्सी टैब A9+ 8GB रैम और 128GB वर्शन अब 16,999 रुपये की रियायती कीमत पर खरीद के लिए उपलब्ध है। यह आमतौर पर 22,999 रुपये की कीमत पर बिकता है और हाल ही में हुई छूट ने इसकी कीमत को किफायती बना दिया है।

ये भी पढ़ेः- BSNL 5G: तेज रफ्तार इंटरनेट के साथ एयरटेल-Jio की करेगा छुट्टी, यूजर्स को मिलेंगी ये सुविधाएं

इस बीच, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला गैलेक्सी टैब S9 FE+ अब 35,999 रुपये में उपलब्ध है। इस टैब को साल 2024 की शुरुआत में 55,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था और हाल ही में मिली छूट ने इसे और भी किफ़ायती बना दिया है। खास बात है कि इन डिवाइस पर अतिरिक्त बैंक छूट भी हैं, जिससे कीमत और भी कम हो जाएगी। अगर आप किफ़ायती या हाई-एंड टैबलेट की तलाश में हैं, तो टैबलेट खरीदने का यह सही समय है।

Samsung Galaxy Tab S9 FE+ की खासियतें
Samsung Galaxy Tab S9 FE+ में 12.4 इंच का WQXGA डिस्प्ले (31.5 सेमी) है, जो शार्प और वाइब्रेंट विजुअल प्रदान करता है। इसमें पीछे की तरफ 8 MP का प्राइमरी कैमरा और 12 MP का फ्रंट कैमरा है, जो वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए आदर्श है।

Exynos 1380 प्रोसेसर, जो इस टैबलेट को पावर देता है और Android 12 चलाता है, विभिन्न कार्यों में सुचारू प्रदर्शन सुनिश्चित करता है। 10090 mAh की लिथियम-आयन बैटरी लंबे समय तक इस्तेमाल को सपोर्ट करती है, जो इसे मनोरंजन, गेमिंग, पढ़ने, ब्राउज़िंग और यहां तक ​​कि व्यावसायिक कार्यों के लिए भी एकदम सही बनाती है। अपनी बड़ी स्क्रीन और दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ, Galaxy Tab S9 FE+ बच्चों और शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए भी उपयुक्त है।

ये भी पढ़ेः- Amazon/Flipkart Sale Live: स्मार्टफोन्स, TV, लैपटॉप पर मिल रहा भारी डिस्काउंट; चेक करें डिटेल 

Galaxy Tab A9+ की खूबियां
सैमसंग गैलेक्सी टैब A9+ में 1920 x 1200 WQXGA रिज़ॉल्यूशन और स्मूथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक ज्वलंत 11.0-इंच LCD डिस्प्ले (27.94 सेमी) है, जो एक क्रिस्प और इमर्सिव विज़ुअल अनुभव सुनिश्चित करता है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन SM6375 प्रोसेसर द्वारा संचालित, यह टैबलेट रोज़मर्रा के कार्यों के लिए विश्वसनीय प्रदर्शन प्रदान करता है।

दमदार बैटरी और शानदार कैमरा 
इसमें 8 MP का ऑटोफोकस रियर कैमरा और 5 MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है, जो मेमोरी को कैप्चर करने और वीडियो कॉल करने के लिए आदर्श है। सराउंड साउंड के लिए क्वाड स्पीकर से लैस, टैब A9+ एक बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। इसकी 7040 mAh की बैटरी लंबे समय तक चलने वाले उपयोग को सुनिश्चित करती है, जो इसे मनोरंजन, उत्पादकता और बहुत कुछ के लिए एकदम सही बनाती है।

5379487