Samsung Galaxy Watch FE  launched soon: Samsung Galaxy Watch FE जल्द ही मार्केट में धमाल मचाने के लिए आने की तैयारी में है। घड़ी के कई डिज़ाइन पहले ही लीक हो चुके है। इसी सिलसिले में अब इस वॉच को Amazon पर लिस्टिड किया गया है, जहाँ इसकी कीमत और कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। इस लिस्टिंग से पता चलता है कि Galaxy Watch FE बजट रेंज में आएगी। इसकी कीमत €199 (लगभग 17,956 रुपए) रुपए है। लाइव पेज से यह भी पुष्टि होती है कि वॉच FE 40mm साइज़ और तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, सिल्वर और पिंक गोल्ड में उपलब्ध होगी। आइए इन अपडेट्स को विस्तार से जानते हैं। 

Samsung Galaxy Watch FE के स्पेसिफिकेशन 
लीक अपडेट्स के मुताबिक वॉच FE में 396 x 396 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला 1.2 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले होगा। वॉच में 1.18 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाला डुअल-कोर Exynos W920 प्रोसेसर होगा, जिसे 1.5GB रैम और 16GB स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। Galaxy Watch FE में  (40 x 10 x 39 मिमी)  डायमेंशन और वजन (26.6 ग्राम) मिलेगा।

30 घंटे की बैटरी लाइफ 
सॉफ़्टवेयर की बात करें तो, गैलेक्सी वॉच FE में सैमसंग के वन UI वॉच 5 के साथ लेटेस्ट वियर OS 4 चलने की उम्मीद है। वहीं 247mAh की बैटरी की बदौलत बैटरी लाइफ़ लगभग 30 घंटे होने की उम्मीद है। वॉच में मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग, 5 ATM वाटर रेसिस्टेंस, एल्युमिनियम बॉडी और MIL-STD-810H ड्यूरेबिलिटी सर्टिफिकेशन जैसे फ़ीचर भी होंगे। हालांकि सैमसंग ने अभी तक घड़ी की लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है लेकिन उम्मीद है कि सैमसंग का अनपैक्ड इवेंट 10 जुलाई को है, और उसी दिन हम Samsung Galaxy Watch 7 और अल्ट्रा के साथ वॉच FE को लॉन्च कर सकती हैं। 

ये भी पढ़ेः-  बारिश में घर को सीलन, बदबू से बचाने के लिए खरीद ये टॉप-4 मशीनें, मिनटों में दूर होगी स्मैल; कीमत भी बेहद कम