Samsung Galaxy Watch FE launcched soon: टेक बाजार में सैमसंग अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच Samsung Galaxy Watch FE को लेकर कई दिनों से चर्चा में है। इसी बीच अपकमिंग घड़ी की लॉन्च डेट को लेकर एक नया लीक डेट अपडेट सामने आया है। इसके मुताबिक ब्रांड इस वॉच को 24 जून को लॉन्च कर सकता है। इससे पहले वॉच को Amazon पेज पर लिस्टिड किया गया था। चलिए अब इस अपकमिंग वॉच के स्पेसिफिकेशन और कीमत पर भी एक नजर डाल लेते हैं। 

Samsung Galaxy Watch FE की संभावित कीमत 
यह पहली बार है जब सैमसंग गैलेक्सी वॉच लाइनअप के लिए FE सीरीज को जारी कर रहा है। पिछले लीक से पता चलता है कि गैलेक्सी वॉच FE तीन कलर ऑप्शनों में उपलब्ध होगी। इसमें ब्लैक, सिल्वर और पिंक गोल्ड कलर शामिल है। उम्मीद है कि ब्राडं इस घड़ी को 199 यूरो ( लगभग 17,879 रुपए) में लॉन्च की जा सकती हैं। अफवाह है कि गैलेक्सी वॉच FE के फीचर मौजूदा गैलेक्सी वॉच 4 से काफी हद तक समान होंगे। इसमें संभावित रूप से सेलुलर डेटा वर्जन भी शामिल है। 

Samsung Galaxy Watch FE के स्पेसिफिकेशन 
Samsung Galaxy Watch FE घड़ी में 396 x 396 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.2 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। हुड के नीचे, यह 1.5GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ Exynos W920 डुअल-कोर 1.18GHz प्रोसेसर पैक कर सकता है। 247mAh की बैटरी की बदौलत बैटरी लाइफ़ लगभग 30 घंटे होने की उम्मीद है।

लीकर के मुताबिक, सॉफ़्टवेयर साइड को वियर OS पर आधारित सैमसंग वन UI वॉच 5.0 द्वारा कंट्रोल किया जा सकेगा। सेंसर के मामले में, गैलेक्सी वॉच FE एक्सेलेरोमीटर, बैरोमीटर, बायोइम्पेडेंस एनालिसिस, ECG सेंसर, जाइरोस्कोप, geomagnetic sensor, ब्राइटनेस सेंसर और हार्ट रेट (ऑप्टिकल) से लैस हो सकता है।

ये भी पढ़ेः- Insta360 Go 3S जल्द होगा लॉन्च: मिलेगा 4k रिकॉर्डिंग और एक्शन पॉड सपोर्ट, पहले रेंडर आए सामने