Samsung Galaxy Watch FE launched soon: सैमसंग अपनी स्मार्टवॉच फ्लैगशिप में विस्तार करते हुए एक नई वॉच को बाजार में लाने की तैयारी में हैं। इसका नाम Samsung Galaxy Watch FE है। कहा जा रहा है कि Samsung इस अपकमिंग वॉच को इस साल के आखिरी में लॉन्च कर सकता है। लीक अपडेट्स का दावा है कि यह वॉच Samsung Galaxy वॉच 7 सीरीज़ की तुलना में ज्यादा affordable होगी।

उम्मीद हैं कि यह अपकमिंग डिवाइस Samsung Galaxy Watch 4 का रिफ़्रेश वर्शन हो सकता है, जिसे अगस्त 2021 में लॉन्च किया गया था। आपको बता दें, इस घड़ी के स्पेसिफिकेशन पहले ही ऑनलाइन सामने आ चुके हैं। हाल ही में, कुछ regional official Samsung वेबसाइट्स पर एक नई सैमसंग गैलेक्सी वॉच के लिए सपोर्ट पेज लाइव हुआ है। पेज पर दिए गए मॉडल नंबर कथित गैलेक्सी वॉच FE को represent करने की उम्मीद है। चलिए अब इस अपकमिंग वॉच के सामने आए अपडेट्स पर एक नजर डाल लेते हैं। 

Samsung Galaxy Watch FE संभावित लॉन्च टाइमलाइन और स्पेसिफिकेशन 
मॉडल नंबर SM-R861 वाली Samsung Galaxy Watch FE वॉच ऑफिशियल सपोर्ट पेज यूके और लैटिन अमेरिका की सैमसंग वेबसाइटों पर लाइव हो गए हैं। इस मॉडल नंबर को पहले TDRA वेबसाइट पर देखा गया था, जहाँ इसे गैलेक्सी वॉच FE मॉनीकर के साथ लिस्ट किया गया था। सपोर्ट पेज इसके जल्द ही लॉन्च होने का संकेत देते हैं।

एक पुरानी रिपोर्ट में बताया गया था कि सैमसंग गैलेक्सी वॉच FE 2021 सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 का रिफ्रेश्ड वर्ज़न हो सकता है। इसे दक्षिण कोरिया, अमेरिका और दूसरे वैश्विक बाज़ारों में किफ़ायती कीमत पर उपलब्ध कराया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी वॉच FE में 5W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच FE को अगले महीने गैलेक्सी वॉच 7 सीरीज़ के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। हालांकि कंपनी ने अभी तारीख़ की घोषणा नहीं की है, लेकिन पिछली रिपोर्ट्स बताती हैं कि सैमसंग का साल का दूसरा गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 10 जुलाई को हो सकता है। इस इवेंट में Samsung Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 को भी पेश किए जाने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ेः- Honor Magic V Flip की लॉन्च डेट से उठा पर्दा: 50MP OIS कैमरा और तीन कलर ऑप्शन के साथ इस दिन देगा दस्तक 

खास बात यह है कि सैमसंग आगामी लॉन्च इवेंट के दौरान 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा को भी लॉन्च कर सकता है। यह 1.5 इंच डायमीटर डिस्प्ले, रोटेटिंग बेज़ल और गोल किनारों के साथ चौकोर डिज़ाइन के साथ आ सकता है।