Logo
Samsung Galaxy Z Flip 6 special edition launched: सैमसंग ने अपने नए Galaxy Z Flip 6 का एक स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है। कंपनी इस फोन के केवल 800 निट्स की ही बिक्री करेगा।

Samsung Galaxy Z Flip 6 special edition launched: टेक कंपनी सैमसंग ने कुछ दिनों पहले ही अपने फोल्डेबल फोन Samsung Galaxy Z Flip 6 को लॉन्च किया है। अब ब्रांड ने इस लेटेस्ट हैंडसेट के एक स्पेशल एडिशन को मार्केट में पेश किया है। बात दें, ब्रांड ने इस डिवाइस के Doraemon Galaxy Z Flip 6 Limited Edition को भारत में नहीं बल्कि हांगकांग में लॉन्च किया है। 

सैमसंग मे इस स्मार्टफोन को 100 प्रतिशत DORAEMON & FRIENDS एग्जीबिशन को सेलीब्रेट करते हुए लॉन्च किया है। ब्रांड ने इस स्पेशल एडिशन के केवल 800 लिमिटेड सेट बनाए हैं।  यहां हम इस लेटेस्ट एडिशन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में बता रहे हैं। 

Samsung Galaxy Z Flip 6 स्पेशल एडिशन की खासियत
Samsung Galaxy Z Flip 6 फोन का स्पेशल एडिशन लाइट ब्लू कलर में लाया गया है, जो डोरेमोन की याद दिलाता है। साथ ही ये फोन डोरेमोन थीम के साथ प्री-लोडेड आता है। इस स्पेशल एडिशन में होम स्क्रीन, लॉक स्क्रीन और कस्टमाइज्ड की सुविधा दी गई है।

ये भी पढ़ेः- गर्दा उड़ाने आ रहा रियलमी का तगड़ा स्मार्टफोन: लॉन्चिंग से पहले चिपसेट, रैम और Android वर्शन से उठा पर्दा; देखें फीचर

इतना ही नहीं फोन को स्टैंड मैग्नेटिक डिजाइन के साथ लाया गया है, ताकि फोन को सेफ्ली होल्ड किया जा सकें। इसके अलावा सैमसंग अपने यूजर्स को डोरेमोन थीम फ्लिपसूट केस भी दे कर रहा है, जो फोन को प्रोटेक्ट करने के साथ देखने में काफी क्यूट लगेगा। 
 
Doraemon Galaxy Z Flip 6 स्पेशल एडिशन की कीमत 
Samsung Galaxy Z Flip 6 फोन के स्पेशल एडिशन को HKD 10,698 (करीब 1370 यूएस डॉलर) में 12GB Ram और 512GB स्टोरेज के साथ लाया गया है। यह फोन अभी प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। 

ये भी पढ़ेः- HECATE G2 वायरलेस हेडफोन लॉन्च: 247 घंटे के प्लेटाइम के साथ मिलेगी 2000mAh की बिल्ट-इन बैटरी; जानें कीमत 

5379487