Logo
Samsung Z Fold 6 Slim: सैमसंग जल्द ही एक नया फोल्डेबल स्मार्टफोन Z Fold 6 Slim को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। दक्षिण कोरियाई साइट चोसुन डेली के अनुसार, सैमसंग 25 सितंबर की शुरुआत में इस फोन का अनावरण कर सकता है।

Samsung Z Fold 6 Slim launched date leak: दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग जल्द ही एक नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। दक्षिण कोरियाई साइट चोसुन डेली के अनुसार, सैमसंग 25 सितंबर की शुरुआत में गैलेक्सी Z फोल्ड 6 'स्लिम' का अनावरण कर सकता है। बता दें, ब्रांड ने  इस साल दूसरे गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इवेंट में गैलेक्सी फोल्डेबल की अपनी नई रेंज का अनावरण किया है। चलिए अब इस अपकमिंग डिवाइस के लीक अपडेट्स के बारें में डिटेल से जानते हैं। 

Samsung Z Fold 6 Slim: स्पेक्स 
बताया जा रहा है कि यह डिवाइस सैमसंग के रेगुलर फोल्डेबल स्मार्टफोन से पतला हो सकता है। इसे कंपनी का सबसे पतला फोल्डेबल स्मार्टफोन बताया जा रहा है, जिसकी मोटाई 10 मिमी से थोड़ी ज़्यादा होने की अफवाह है। रेगुलर मॉडल की तुलना में, हैंडसेट में 6.5 इंच का बड़ा कवर और 8 इंच की मुख्य स्क्रीन होने की उम्मीद है। इसकी कीमत लगभग 2.8 मिलियन वॉन (लगभग $2,100 यानी लगभग 1.75 लाख रुपए) होने की अफवाह है।

ये भी पढ़ेः- Moto S50 की जल्द होगी एंट्री: लॉन्च से पहले बैटरी, कैमरा, डिस्प्ले और अन्य स्पेक्स लीक

रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन में S पेन सपोर्ट नहीं दिया जा सकता है। मोटाई को कम से कम रखने के लिए यह पतले स्क्रीन और कैमरा मॉड्यूल के साथ भी आ सकता है। पतले और हल्के स्मार्टफोन की उपभोक्ता मांग के कारण यह बदलाव किया गया हो सकता है। यह अपडेट Apple के संभावित स्लिम iPhone डेवलपमेंट के बाद आया है जिसकी मोटाई 5mm हो सकती है।

फोन में मिलेंगे दो फ्रंट कैमरे 
फोल्डेबल स्पेस की बात करें तो, Z Fold 6 Slim चीन में 'W25' के रूप में आ सकता है। इसे आगामी Huawei Mate X6 और Honor Magic V3 और Xiaomi Mix Fold 4 जैसे अन्य हैंडसेट से मुकाबला करना पड़ सकता है, जिनकी मोटाई 10mm से कम है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन में 10MP और 5MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

ये भी पढ़ेः- iQOO Z9s Pro की कीमत धड़ाम: 80W फ़ास्ट चार्जिंग वाला फोन पूरे ₹3,000 की छूट के साथ उपलब्ध; चेक करें डिटेल 

Galaxy Z Fold 6 Slim में टाइटेनियम बैकप्लेट हो सकता है। और शुरुआत में इसे कोरिया और चीन तक ही सीमित रखा जा सकता है। मौजूदा अफवाहों के आधार पर, हैंडसेट का भारत में लॉन्च होना असंभव है। हालाँकि, पाठकों को ध्यान देना चाहिए कि सैमसंग ने इन विवरणों की पुष्टि नहीं की है। इसलिए, आपको इस जानकारी को संदेह के साथ पढ़ना चाहिए।

5379487