Sennheiser Accentum Wireless SE (Copper) headphones: सेनहाइज़र ने गुरुवार को अपने नए कॉपर हेडफोन Sennheiser Accentum Wireless SE को भारत में लॉन्च कर दिया है। इन हेडफोन में हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) और एक्सेंटम वायरलेस की तरह 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ जैसी खूबियाँ हैं।

कंपनी ने BTD-600 प्लग-एंड-प्ले ब्लूटूथ डोंगल भी पेश किया है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने ब्लूटूथ-एक्टिव सेनहाइज़र डिवाइस को PC या Mac से सहजता से कनेक्ट करने और डिवाइस के बीच स्विच करने में सक्षम बनाता है। यहां हम इस लेटेस्ट डिवाइस की कीमत और फीचर्स बता रहे हैं।

Sennheiser Accentum Wireless SE हेडफोन की कीमत
सेनहाइज़र एक्सेंटम वायरलेस SE (कॉपर) भारत में 13,990 रुपये की विशेष कीमत पर उपलब्ध है। यह ब्रांड की वेबसाइट और Amazon पर खरीदने के लिए विशेष रूप से उपलब्ध है। 

ये भी पढ़े-ः Dyson WashG1 फ्लोर क्लीनर लॉन्च: डुअल माइक्रोफाइबर रोलर्स के साथ घर को कर देगा चकाचक; जानें कैसे करता है काम

Sennheiser Accentum Wireless SE headphones स्पेसिफिकेशन
सेनहाइज़र एक्सेंटम वायरलेस SE हेडफोन में कॉपर एक्सेंट के साथ एक ब्लैक डिज़ाइन है, जो स्टैंडर्ड एक्सेंटम वायरलेस हेडफ़ोन से अलग करने वाला एकमात्र कारक है। इनमें 37 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं, जिनके बारे में दावा किया जाता है कि वे हाई, मिड और लो के बीच संतुलन प्रदान करते हैं। सेनहाइज़र ने एक्सेंटम वायरलेस SE (कॉपर) को हाइब्रिड ANC से भी लैस किया है। इसमें एक ट्रांसपेरेंसी मोड भी है जिसे उपयोगकर्ता अपने आस-पास के वातावरण से अवगत रहने के लिए एक बटन दबाकर टॉगल कर सकते हैं।

इसके अलावा इन हेडफोन में पाँच-बैंड बिल्ट-इन EQ, साउंड मोड और साउंड ज़ोन जैसी सेटिंग्स तक की सुविधा मिलती हैं। साथ ही बाहरी शोर को कम करने के लिए हेडफ़ोन में डुअल माइक हैं।

10 मिनट चार्जिंग में 5 घंटे तक की बैटरी 
Accentum Wireless SE (Copper) SBC, AAC, aptX, aptX HD, mSBC और CVSD सहित कई तरह के कोडेक्स को सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए, वे ब्लूटूथ 5.2 और USB टाइप-C पोर्ट से लैस हैं। सेनहाइज़र का कहना है कि उसके हेडफ़ोन में 800mAh की बैटरी है जो ANC चालू होने पर 50 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक देती है। Accentum Wireless SE (Copper) तीन घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो सकता है, जबकि 10 मिनट की चार्जिंग से पाँच घंटे तक सुनने का समय मिलता है।