Smartphones Deal: फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल की समापन हो गई है। इस सेल में लगभग सभी ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स बंपर डिस्काउंट ऑफर के साथ उपलब्ध थे, जिसका लाभ कई यूजर्स ने उठाया। लेकिन अगर आप इस सेल से चूक गए और 15 हजार रुपए से कम में एक नया स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो अभी भी आपके पास एक सुनहरा मौका हो सकता है। फ्लिपकार्ट सेल खत्म होने के बाद भी प्लेटफॉर्म पर realme 12x 5G स्मार्टफोन जबरदस्त डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है और यह बेस्टसेलर बना हुआ है।

ऐसे में अगर आप बेहतरीन कैमरा, पावरफुल बैटरी और स्टाइलिश डिवाइस खरीदना चाहते हैं, तो जल्दी से realme 12x 5G को फ्लिपकार्ट की साइट से ऑर्डर कर सकते हैं। यह फोन इस दौरान 28 फीसदी की सीधी छूट के बाद महज 13,499 रुपए में खरीदने के लिए उपलब्ध है, जो टॉप- 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए है।

इसके अलावा, इस फोन को आप ₹475/महीने की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं। साथ ही इस फोन पर ₹8,200 तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जिससे यह और भी किफायती हो सकता है।

realme 12x 5G के स्पेसिफिकेशन
रियलमी के इस realme 12x 5G स्मार्टफोन में 6.72 इंच का Full HD+ Display, 5000 mAh Battery और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए पावरफुल Mediatek Dimensity 6100+ प्रोसेसर है। यह डिवाइस Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कैमरे के मोर्चे पर, realme 12x 5G में दो रियर कैमरे मिलते हैं, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।