CMF Watch Pro Silver Edition Launched: नथिंग (Nothing) के सब ब्रांड CMF ने पिछले साल भारतीय बाजार में एक साथ कई प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया था। कंपनी ने शुरुआत में वॉच प्रो ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच को डार्क ग्रे और मैटेलिक ग्रे वेरिएंट में उपलब्ध कराया था। अब, ब्रांड ने इस लाइनअप का विस्तार करते हुए इस CMF Watch Pro का सिल्वर एडिशन पेश किया है। अब यह स्मार्टवॉच कुल चार कलर ऑप्शन- सिल्वर, ऑरेंज, डार्क ग्रे और ऐश ग्रे में उपलब्ध है। यहां इसकी कीमत, फीचर्स और उपलब्धता की जानकारी दी गई है।

CMF Watch Pro: कीमत और उपलब्धता
सीएमएफ वॉच प्रो का सिल्वर एडिशन (CMF Watch Pro Silver Edition) भारत में जनवरी के मध्य से फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, क्रोमा, विजय सेल्स और जनरल ट्रेड जैसे विभिन्न प्लेटफार्मों के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस वॉच की कीमत 4,499 रुपये रखी है। भारत के साथ-साथ यह इस महीने से कई अन्य देशों में भी उपलब्ध होगा।

CMF Watch Pro: फीचर्स
CMF वॉच प्रो का डिजाइन एप्पल वॉच की याद दिलाता है, जिसमें एक साइड डायल और एक प्लास्टिक बैक के साथ एक पॉलिश मेटल फ्रेम है। इसमें 1.96-इंच AMOLED डिस्प्ले है, जो  600+ निट्स पीक ब्राइटनेस और 410×502 का रेजोल्यूशन प्रदान करता है।

स्मार्टवॉच 24 घंटे हेल्थ ट्रैकिंग प्रदान करती है। इस वॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस ट्रैकिंग, हाइड्रेशन और मूवमेंट रिमाइंडर जैसे फीचर्स मौजूद हैं। साथ ही यूजर्स इस वॉच की मदद से अपने फिटनेस का भी ख्याल रख सकते हैं।

13 दिनों तक की बैटरी लाइफ
इतना ही नहीं CMF Watch Pro में आपको 110 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे जो फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों की जरूरतों को पूरा करता है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में AI तकनीक के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग का इंटीग्रेटेड क्लियर माइक आउटपुट मिलता है। वॉच में 340mAh की बैटरी लगी है, जिसे लेकर कंपनी दावा करती है कि यह रेगुलर यूज पर 13 दिनों तक बैटरी बैकअप प्रदान करती है। सबसे खास बात ये है कि यह वॉच वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग के साथ आती है।