Sony Diwali Sale 2024: सोनी इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए खास त्योहारी ऑफर्स की घोषणा की है। इन ऑफर्स के तहत BRAVIA टीवी, होम ऑडियो सिस्टम्स, हेडफोन्स सहित अन्य प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं। ऐसे में अगर आप दिवाली के मौके पर आप अपने घर एक नया टीवी लाना चाहते हैं या फिर एक हेडफोन खरीदना चाहते हैं तो सोनी का यह ऑफर आपके लिए खास मौका हो सकता है। आइए इस सेल में मिलने वाले खास ऑफर्स के बारे जानते हैं।

Sony BRAVIA TV पर ऑफर्स
सोनी के BRAVIA टीवी इस दिवाली भारी छूट के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध होने वाले हैं। इन ऑफर्स के तहत आप निम्नलिखित लाभ उठा सकते हैं:

  • कैशबैक और वारंटी: चुनिंदा BRAVIA टीवी मॉडल्स पर ₹25,000 तक का कैशबैक और 3 साल की वारंटी मिलेगी।
  • EMI ऑप्शन्स: चुनिंदा मॉडल्स पर फ्री EMI की सुविधा। टीवी और साउंडबार का कॉम्बो EMI ₹2,995 से शुरू।
  • डिस्काउंट्स: BRAVIA टीवी और साउंडबार कॉम्बो पर ₹64,990 तक की बचत।

BRAVIA थिएटर होम ऑडियो पर ऑफर्स
अगर आप म्यूज लवर्स हैं और अपने घर के लिए एक थिएटर खरीदना चाहते हैं, Sony के BRAVIA थिएटर ऑडियो सिस्टम्स पर भी शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं। सोनी के साउंडबार्स की कीमत ₹79,990 से शुरू है। इसी तरह BRAVIA थिएटर क्वाड की कीमत ₹1,99,990 है, जिस पर ₹12,000 तक का कैशबैक मिल सकता है और EMI ₹5,995 से शुरू है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi ने लॉन्च किया 100 इंच तक की बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट TV, जानिए कीमत और खासियत

BRAVIA टीवी कॉम्बो ऑफर्स
Sony ने BRAVIA टीवी के साथ साउंडबार खरीदने पर स्पेशल छूट का भी लाभ दे रही है। इसमें 109 CM/43 इंच या उससे बड़े BRAVIA टीवी के साथ साउंडबार खरीदने पर ₹15,000 तक की छूट उपलब्ध है। हालांकि, ग्राहकों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि यह ऑफर टीवी खरीदने के 60 दिनों के अंदर वैध है।

यह भी पढ़ें: Jio का नया धांसू प्लान, मात्र ₹10 में मिलेगा रोजाना 2GB डेटा, Airtel-Vi की हालत टाइट

हेडफोन्स और ट्रू वायरलेस इयरबड्स पर ऑफर्स
Sony के लोकप्रिय हेडफोन्स और इयरबड्स को भी दिवाली के मौके पर सेल में किफायती छूट के साथ उपलब्ध कराई जाएगी। Sony WH-1000XM5, WH-CH720N, WH-CH520 और अन्य ट्रू वायरलेस मॉडल्स पर जबरदस्त ऑफर्स मिलेंगे। WI-OE610 हेडफोन्स पर ₹1,000 तक का कैशबैक और चुनिंदा वायरलेस इयरबड्स पर ₹3,000 तक का कैशबैक मिलेगा। वहीं, INZONE गेमिंग हेडफोन्स ₹3,000 तक के कैशबैक छूट के साथ उपलब्ध होंगे। ग्राहकों को EMI ऑप्शन का भी लाभ मिलेगा।

दिवाली सेल शुरू
सोनी इंडिया की आधिकारिक साइट sony.co.in पर दिवाली फेस्टिव ऑफर मिल रहा है। ग्राहक कंपनी की वेबसाइट के जरिए अपना पसंदीदा प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं और ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।