Sony launches SA-D40M2 home theatre speaker: सोनी ने अपने स्पीकर लाइनअप का विस्तार करते हुए भारत में अपना SA-D40M2 होम थिएटर स्पीकर सिस्टम लॉन्च किया है। इस सेटअप में चार कॉम्पैक्ट सैटेलाइट स्पीकर और एक बास रिफ्लेक्स सबवूफर शामिल है जो अपने 100W आउटपुट के साथ एक पावरफुल साउंड प्रदान करता है।

Sony SA-D40M2 home theatre speaker की कीमत 
सोनी SA-D40M2 होम थिएटर सिस्टम की भारत में कीमत 9,990 रुपये है और यह सभी सोनी सेंटर, सोनी ऑथोराइज्ड डीलर, ईकॉमर्स वेबसाइट (अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट) और पूरे भारत में प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर पर खऱीद के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ेः- Huawei लाया दुनिया का पहला तीन हिस्सों में फोल्ड होने वाला Mate XT फोन, लोगों में खऱीदने की मची होड़; जानें खूबियां 

Sony SA-D40M2 home theatre speaker की खूबियां
सोनी SA-D40M2 होम थिएटर स्पीकर सिस्टम के बारे में दावा किया जाता है कि यह मूवी देखने, गेम खेलने या म्यूजिक सुनने के लिए क्लीयर और डायनमिक साउंड देने के लिए 100W आउटपुट देता है। स्पीकर सिस्टम में 4 कॉम्पैक्ट सैटेलाइट स्पीकर और 1 सबवूफर के साथ 4.1-चैनल कॉन्फ़िगरेशन है जो एक रिच ऑडिटिरी के लिए सराउंड साउंड प्रदान करता है। कंपनी का कहना है कि चारों सैटेलाइट स्पीकर प्रीसाइज, डायरेक्शनल साउंड प्रदान करते हैं, जबकि सबवूफर रिच और प्रभावशाली बास सुनिश्चित करता है। 

ये भी पढ़ेः-  50 घंटे की बैटरी लाइफ और जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च, कीमत ₹1,500 से कम

सोनी SA-D40M2 में एडवांस ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है, जिसे आठ डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। ब्लूटूथ के अलावा, सिस्टम USB कनेक्टिविटी के साथ आता है, जिससे उपयोगकर्ता पेन ड्राइव से सीधे संगीत आसानी से चला सकते हैं। पुराने MP3 प्लेयर, कंप्यूटर और टीवी को स्पीकर सिस्टम से जोड़ने के लिए स्टीरियो मिनी जैक भी है।म्यूजिक को कंट्रोल करने के लिए, सोनी SA-D40M2 रिमोट कंट्रोल के साथ आता है।