Sony WF-C510 buds launched: सोनी ने अपने नवीनतम TWS ईयरबड्स Sony WF-C510 को लॉन्च कर दिया है। ये पॉकेट फ्रेंडली बड्स 4 ब्राइट कलर ऑप्शन और कई तगड़े फीचर्स के साथ आते है। कंपनी का कहना है कि ये बड्स 11 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते है। यहां हम इन लेटेस्ट बड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

Sony WF-C510: क्या है खास? 
सोनी के ये ईयरबड्स किफायती कीमत पर आने के बावजूद प्रीमियम डिजाइन पेश करते है। इन  TWS बड्स में ANC (एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन) जैसी कुछ प्रीमियम सुविधाएँ नहीं मिलती हैं, लेकिन यूजर्स को एक एम्बिएंट मोड मिलता है, जो मूल रूप से एक पारदर्शिता मोड है जो आपको अपने आस-पास के वातावरण को सुनने देता है।

ये भी पढ़ेः- 12GB रैम, 32MP फ्रंट कैमरा, 5200mAh बैटरी के साथ आया Realme का धाकड़ फोन; देखें कीमत-फीचर 

इन बड्स में पसीने और धूल डस्ट प्रतिरोध के लिए IPX4 रेटिंग तकनीक का उपयोग किया गया है। यह आपके वर्कआउट सेशन के दौरान इसे एक अच्छा साथी साबिक हो सकते है। इन्हें एक बार फुल चार्ज करने पर आपको सिर्फ बड्स से 11 घंटे तक की बैटरी लाइफ़ मिलती है और चार्जिंग केस के साथ आपको कुल 22 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। आसान संचालन के लिए एक बटन भी है और ऐप आपको ऑडियो सेटिंग में बदलाव करने की अनुमति देता है। हालांकि इन बड्स में एक और विशेषता जो आपको नहीं मिलती है वह है मल्टीपॉइंट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी। चलिए अब इन बड्स की कीमत भी देख लेते हैं।

ये भी पढ़ेः- iPhone 16 की लॉन्च डेट से उठा पर्दा: 9 सितंबर को दस्तक देगा ये धांसू फोन; देखें डिटेल  

Sony WF-C510: कीमत, कलर और उपलब्धता
सोनी ने WF-C510 को सिर्फ़ 60 अमेरिकी डॉलर ( लगभग 5,034 रुपए) की किफ़ायती कीमत पर पेश किया। ग्राहक इन बड्स को 4 कलर ऑप्शन में चुन सकते हैं। इनमें ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और येलो कलर शामिल है। यह अगले महीने की शुरुआत में बाज़ार में खरीद के लिए उपलब्ध होंगे।