Logo
TCL 505 Launched In India: टीसीएल ने एक नया फोन लॉन्च किया है, जिसका नाम TCL 505 है। यह स्मार्टफोन 5010 mAh की बड़ी बैटरी, Helio G36 SoC प्रोसेसर, 6.75 इंच डिस्प्ले सहित कई अन्य फीचर्स के साथ आता है। यहां इसके बारे में विस्तार से बताया गया है।

TCL 505 Launched In India: इलेक्ट्रॉनिक सामान बनाने वाली पुरानी कंपनी टीसीएल ने वैश्विक बाजार में अपने एक नए स्मार्टफोन का अनावरण किया है, जिसका नाम TCL 505 है। यह एक किफायती स्मार्टफोन है, जिसमें पीछे की तरफ दो कैमरों के साथ एक रिफ्लेक्टिव फिनिश के साथ एक फ्लैट डिजाइन है। फोन में 6.75-इंच HD+ डिस्प्ले सहित की अन्य फीचर्स मौजूद हैं। आइए इसके स्पेसिफिकशन्स पर एक नजर डालते हैं।

TCL 505 के स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.75-इंच HD+ डिस्प्ले डिस्प्ले प्रदान कर रही है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 400 निट्स ब्राइटनेस ऑफर करता है। यह डिस्प्ले ब्लू लाइट एक्सपोजर को कम करने और रिफ्लेक्शन को कम करने की तकनीक से लैस है। डिवाइस हेलियो G36 चिपसेट द्वारा संचालित जिसे 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज से जोड़ा गया है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का भी सपोर्ट मिलता है, जिसके माध्यम से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा, फोन में 4GB तक वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलता है।

यह भी पढ़ेंः वैलेंटाइन डे पर लॉन्च होगा रेडमी का नया एंट्री लेवल Smartphone, फ्लिपकार्ट पेज हुआ लाइव, जानिए खासियत

कैमरे के मामले में, TCL 505  में 50MP का प्राइमरी कैमरा है, जिसमें 0.7μm पिक्सल के साथ 1/2.55-इंच सेंसर, 2MP डेप्थ सेंसर और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा शामिल है। बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए फोन में डुअल स्पीकर है। टीसीएल के इस फोन की सबसे बड़ी खासियतों में से एक इसमें मिलने वाली 5,010 mAh की बड़ी बैटरी है, जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कलर ऑप्शन
टीसीएल 505 को ओसियन ब्लू और स्पेस ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस नए फोन की कीमत की पुष्टि नहीं की है। उम्मीद है कि टीसीएल जल्द ही डिवाइस की कीमत से भी पर्दा उठाएगा।

5379487