Logo
TCL Thunderbird U9 TCL gaming monitor: TCL ने चीनी बाज़ार में नया 27-इंच गेमिंग मॉनिटर Thunderbird U9 पेश किया है। डिवाइस में FAST-HVA पैनल और HDR विज़ुअल मिलते है।

TCL Thunderbird U9 TCL gaming monitor Launched: TCL ने चीनी बाज़ार में नया 27-इंच गेमिंग मॉनिटर Thunderbird U9 पेश किया है। डिवाइस में FAST-HVA पैनल और HDR विज़ुअल मिलते है। गेमिंग के लिए मॉनिटर में 1ms GTG रिस्पॉन्स टाइम देने की क्षमता है। यहां हम इस लेटेस्ट गेमिंग मॉनिटर की कीमत औऱ फीचर बता रहे हैं। आइए इसके मुख्य स्पेसिफिकेशन देखें।

TCL Thunderbird U9 स्पेसिफिकेशन:
Tunderbird U9 में TCL के FAST-HVA पैनल के साथ 3840×2160 रिज़ॉल्यूशन (4K), 165Hz रिफ्रेश रेट और बेहतरीन विज़ुअल के लिए एडवांस 10-बिट कलर डेप्थ (8-बिट + FRC) है। यह 2,304 लोकल डिमिंग ज़ोन के साथ मिनी LED बैकलाइटिंग का उपयोग करता है, जो सटीक लाइटिंग कंट्रोल, बेहतर स्पष्टता और कम हेलो इफ़ेक्ट सुनिश्चित करता है, जो इसे गेमिंग और कंटेंट क्रिएशन के लिए आदर्श बनाता है।

ये भी पढ़ेः-  वीवो लाया 45W वाले दो धांसू पावरबैंक: 30 मिनट में 50% तक चार्ज सकता है एक साथ तीन डिवाइस; देखें कीमत 

मॉनिटर 1600 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस प्राप्त करता है और HDR 1400 को सपोर्ट करता है। यह QD क्वांटम डॉट वाइड कलर गैमट तकनीक का उपयोग करता है, जो DCI-P3 कलर गैमट के 95% और sRGB कलर स्पेक्ट्रम के 99% को कवर करता है। मॉनिटर 1ms GTG रिस्पॉन्स टाइम के साथ आता है, जो तेज़ गति वाले गेमिंग के दौरान न्यूनतम लैग और ब्लर सुनिश्चित करता है। यह FreeSync प्रीमियम और G-Sync दोनों के साथ संगत है, जिससे कई तरह के डिवाइस पर बिना किसी परेशानी के गेमिंग की जा सकती है। इसमें 2x3W बिल्ट-इन स्पीकर भी हैं।

कनेक्टिविटी के मामले में, इसमें दो HDMI 2.1 पोर्ट, एक DP 1.4 पोर्ट और 90W पावर डिलीवरी के साथ एक USB-C पोर्ट और हाई-रिज़ॉल्यूशन कनेक्शन के लिए डिस्प्ले स्ट्रीम कम्प्रेशन (DSC) शामिल हैं। इसमें दो USB-A 3.0 पोर्ट, एक USB-B 3.0 अपस्ट्रीम पोर्ट और एक 3.5mm हेडफोन जैक भी है। यह एक लाइट विंग बैक डिज़ाइन के साथ आता है जो इन्टीग्रेटेड RGB लाइटिंग और हेडफ़ोन हुक के साथ एक Sci-fi टच जोड़ता है।

TCL Thunderbird U9 की कीमत 
मॉनिटर की कीमत 3,699 युआन ( लगभग 43,658 रुपए ) है और यह अब JD.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। 
 

5379487