Tecno Phantom V Fold 2 5G: पिछले साल, Tecno ने भारत में अपना पहला फोल्डेबल फोन Tecno Phantom V Fold 5G लॉन्च किया था। अब कंपनी ने एक एक्स पोस्ट (पूर्व में ट्विटर) में बताया कि यह फोल्डेबल स्मार्टफोन Amazon पर पूरी तरह से बिक चुका है। इस पोस्ट में टेक्नो ने यह भी इशारा किया कि वह जल्द ही Tecno Phantom V Fold 5G का उत्तराधिकारी पेश कर सकता है।

Tecno Phantom V Fold 2 5G जल्द हो सकता है लॉन्च
X पोस्ट में कंपनी ने कहा, “We are Fold Out! #PHANTOMVFold is completely sold out on @amazonIN. All thanks to your love. But the story doesn’t end here. If you know, you know.” कंपनी ने पोस्ट के दूसरे भाग में  दूसरे भाग में Tecno Phantom V Fold 2 5G की भारत में जल्द लॉन्च होने की ओर भी इशारा करती है। बता दें कि, Tecno Phantom V Fold 2 5G को पहले ही 13 सितंबर को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है।

हालांकि, फिलहाल भारत में इसके लॉन्च से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन वैश्विक लॉन्च से इसके स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुके हैं और उम्मीद है कि भारत में भी यह डिवाइस इन्ही खासियतों के साथ लॉन्च होगा। तो आइए इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान लेते हैं।

ऐसे हैं Tecno Phantom V Fold 2 5G के स्पेसिफिकेशन्स
Tecno Phantom V Fold 2 5G में 6.42 इंच का फुल-HD+ AMOLED आउटर डिस्प्ले और 7.85 इंच का 2K+ AMOLED इनर फोल्डेबल स्क्रीन दी गई है। यह MediaTek Dimensity 9000+ चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसके साथ 12GB रैम और 512GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

यह भी पढ़ें: Honor ने चुपके से लॉन्च किया 108MP कैमरा वाला पावरफुल Smartphone, चेक करें Price-Features

कैमरे के मोर्चे पर, इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 50 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस शामिल है। इसके साथ ही दो 32-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे भी मिलते हैं, जिससे आप हाई क्वालिटी में तस्वीरें कैप्चर कर सकते हैं।

यह फोलडेबल फोन 5,750mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 70W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यानी आपको इस फोन में शानदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतरीन बैटरी बैकअप मिलने वाला है।