Logo
Tecno Phantom V Fold 2: टेक्नो अपना किताब की तरह मुड़ने वाला फोन Phantom V Fold 2 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। फोन में 12GB रैम के साथ मिलेगी पावरफुल बैटरी मिलेगी।

Tecno Phantom V Fold 2: टेक्नो अपना नया फोल्डेबल फोन Tecno Phantom V Fold 2 को लॉन्च करनी की तैयारी कर रहा है, जो ब्रांड का दूसरा बुक-स्टाइल फोल्डेबल फोन है। फैंटम वी फोल्ड 2 और फैंटम वी फ्लिप 2 को पिछले महीने घाना में गलती से प्री-ऑर्डर के लिए डाल दिया गया था, जिससे उनके डिज़ाइन का भी पता चला। इसके बाद ब्रांड की ओर से कोई आधिकारिक अपडेट दिए बिना पोस्ट को हटा दिया गया। जबकि हम टेक्नो फैंटम वी फोल्ड 2 के लॉन्च की तारीख का इंतज़ार कर रहे हैं। इसी बीच 91मोबाइल्स को हाई-क्वालिटी वाले रेंडर का एक सेट मिला है, जो हमें अपकमिंग फोल्डेबल फोन की स्पेसिफिकेशन का खुलासा करता है।

Tecno Phantom V Fold 2 फीचर्स 
टेक्नो फैंटम वी फोल्ड 2 का डिज़ाइन पहले ही प्री-ऑर्डर घोषणा में सामने आ चुका था, नए रेंडर मुख्य फीचर्स और कलर विकल्पों को दिखाते हैं। 91 मोबाइल की लेटेस्ट इमेज टेक्नो फैंटम वी फोल्ड 2 को ब्लैक और ब्लू रंगों में दिखाती हैं, जिसके बैक में वेगन लेदर फिनिश है। बता दें इस फोन को लग्जरी ब्रांड लोवे ने डिज़ाइन किया है। फोल्डेबल में पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप है, मुख्य डिस्प्ले के अंदर एक पंच-होल सेल्फी कैमरा और कवर डिस्प्ले पर एक कैमरा है। तो कुल मिलाकर, टेक्नो फैंटम वी फोल्ड 2 में पाँच कैमरे हैं। 

ये भी पढ़ेः- 32MP सेल्फी कैमरा वाले Xiaomi 14T सीरीज की 26 सितंबर को होगी एंट्री, कंपनी ने किया कंफर्म 

फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल नीचे की तरफ हैं, जबकि सिम ट्रे और एक अन्य स्पीकर ग्रिल ऊपर की तरफ हैं। रेंडर टेक्नो फोल्डेबल के लिए डॉल्बी एटमॉस साउंड की भी पुष्टि करते हैं। टेक्नो फैंटम वी फोल्ड की तुलना में, रियर कैमरा आइलैंड में एक बड़ा डिज़ाइन परिवर्तन है। पहली पीढ़ी के मॉडल में एक गोलाकार मॉड्यूल है जबकि उत्तराधिकारी में एक आयताकार कैमरा डिजाइन है। 

ये भी पढ़ेः- हॉनर का 50MP कैमरा वाला सस्ता फोन 19 सितंबर को मचाएगा धमाल, लॉन्चिंग से पहले सभी डिटेल लीक

12GB रैम के साथ मिलेगी पावरफुल बैटरी 
टेक्नो फैंटम वी फोल्ड 2 में मीडियाटेक डाइमेंशन 9000+ चिपसेट के साथ 12GB रैम दिए जाने की उम्मीद है। टेक्नो फैंटम वी फोल्ड 2 के इनर डिस्प्ले में 2,000 x 2,296 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन हो सकता है, जो टेक्नो फैंटम वी फोल्ड के समान होगा। फैंटम वी फोल्ड की 5,000mAh यूनिट की तुलना में आने वाले फोल्डेबल में 5,610mAh की बड़ी बैटरी हो सकती है। कुछ समय के लिए लाइव हुई प्री-ऑर्डर साइट के अनुसार, फैंटम वी फोल्ड 2 की कीमत 12GB/512GB यूनिट के लिए GHS 16,550 होगी। यानी फोन की कीमत USD 1,055 या 88,500 रुपये के आसपास हो सकती हैं। 

5379487