Logo
Tecno Phantom V Fold Price In India: टेक्नो के फैंटम वी फोल्ड फोन पर 20 हजार रुपये की छूट मिल रही है। यह एक फोल्डेबल फोन है और धांसू फीचर्स के साथ आता है।

Tecno Phantom V Fold Price In India: आज के समय में फोल्डेबल फोन की ओर लोग ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। यही वजह है मोबाइल फोन कंपनियां अपने फोल्डेबल फोन को लॉन्च कर रही हैं। ऐसे में अगर आप भी एक मुड़ने वाले फोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) पर टेक्नो के फैंटम वी फोल्ड फोन को भारी भरकम छूट (Tecno Phantom V Fold Price In India) के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन पर लगभग 20 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। यानी आपके पास 20 हजार रुपये सस्ते में Tecno Phantom V Fold फोन को अपना बनाने का मौका है। चलिए ऑफर्स, कीमत और इसके स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

Tecno Phantom V Fold कीमत और ऑफर
टेक्नो के फोल्डेबल स्मार्टफोन के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट को 89,999 रुपये की कीमत पर पिछले साल लॉन्च किया। लेकिन अब आप अमेजन के माध्यम से इस फोन को 69,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। यह फोल्डेबल स्मार्टफोन ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में आता है। आपको ध्यान देना होगा कि फ्लैट डिस्काउंट केवल ब्लैक वेरिएंट पर मिल रहा है। इसके अलावा ग्राहक इस फोन को और भी सस्ते दाम में खरीदने के लिए EMI ऑप्शन का लाभ ले सकते हैं।

OneCard Credit Card से पेमेंट करने पर या EMI लेनदेन पर प्लेटफार्म की ओर से इस फोन पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा डिवाइस पर 32,500 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। हालांकि, आपको एक्सचेंज बोनस का लाभ लेने के लिए कुछ बातों पर ध्यान रखना होगा। जैसे एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन, एरिया और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करती है। इसलिए हम सलाह देते हैं कि डिवाइस को ऑर्डर करने से पहले प्लेटफार्म से ऑफर की जानकारी जरूर हासिल कर लें।

Tecno Phantom V Fold के स्पेसिफिकेशन
यह फोल्डेबल हैंडसेट 6.42-इंच LTPO आउटर AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 2296 x 2000 पिक्सल के रेजोल्यूशन वाला 7.65-इंच 2K LTPO AMOLED फोल्डेबल डिस्प्ले भी है। डिसप्ले 10Hz से 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। टेक्नो का यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 9000 Plus प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 12GB LPDDR5 रैम और 512GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

Redmi Note 13 5G VS Moto G34 5G: एक की कीमत 10 हजार से कम, दूसरा अपने फीचर्स से बना देगा दीवाना, कौन बेहतर?

कैमरे के मोर्चे पर, डिवाइस में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 50 मेगापिक्सल का 2x पोर्ट्रेट कैमरा है। डिवाइस में बाहरी स्क्रीन पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेंसर है। स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है। इसके अलावा इस फोल्डेबल फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है जो 45 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हैंडसेट Android 13 पर आधारित HiOS UI पर काम करता है।

भारतीय बाजार में टेक्नो फैंटम वी फोल्ड का मुकाबला Samsung, OnePlus और Oppo जैसे ब्रैंड्स के फोल्डेबल फोन से है।
 

5379487