Logo
Tecno Pova 6 Neo 5G Launch Date: टेक्नो भारत में 11 सितंबर को अपने नए Pova 6 Neo 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। यह डिवाइस 108MP कैमरा और कई Ai फीचर से लैस होगा।

Tecno Pova 6 Neo 5G Launch Date: टेक्नो जल्द ही बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में धूम मचाने वाला है, क्योंकि कंपनी अपना नया POVA 6 Neo लॉन्च करने जा रही है। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 11 सितंबर को Amazon पर लॉन्च होगा और इसमें AI-पावर्ड फीचर्स के साथ 108MP का शानदार कैमरा सेटअप है। आइए इस फोन के बारे में अबतक सामने आए विवरण पर एक नजर डालते हैं।

AI से काम होगा आसान
TECNO का नया कैंपेन ‘Smart got smarter’ इस बात पर जोर देता है कि कंपनी अपने डिवाइस में AI फीचर्स को इस तरह से इंटीग्रेट कर रही है जिससे यूजर्स का अनुभव और भी बेहतर हो जाए। POVA 6 Neo में AI टूल्स का एक ऐसा सेट दिया जाएगा, जो न सिर्फ प्रोडक्टिविटी बढ़ाता है, बल्कि क्रिएटिविटी को भी हाई लेवल पर ले जाता है।

मिलेंगे ये दमदार AI फीचर्स
TECNO POVA 6 Neo में कई एआई फीचर्स मिलेंगे। इसका AI Suite इस स्मार्टफोन को आपके लिए एक AI-पावर्ड असिस्टेंट में बदल देता है। इसी तरह AIGC पोर्ट्रेट फीचर की मदद से आप अपनी फोटो से यूनिक अवतार बना सकते हैं, वहीं AI Magic Eraser किसी भी फालतू (जिसे आप फोटो से हटाना चाहते हैं) वस्तु को फोटो से हटाकर आपकी तस्वीर को और भी शानदार बना देता है।

यह भी पढ़ें: LAVA AGNI 3 फोन BIS पर लिस्ट, 50MP कैमरा के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च, कीमत होगी इतनी

इसके अलावा, AI Cut Out फीचर से आप अपने कस्टमाइज्ड स्टिकर्स बना सकते हैं। AI Wallpaper 2.0 और AI Artboard जैसे फीचर्स आपको साधारण डूडल्स को खूबसूरत वॉलपेपर और पर्सनलाइज्ड आर्टवर्क में बदलने में मदद करती हैं। साथ ही अगर आपको कुछ लिखने में मदद चाहिए तो ASK AI आपके लिए ग्रामर चेक, टेक्स्ट ऑप्टिमाइजेशन और कंटेंट जनरेशन जैसे काम करेगा।

यह भी पढ़ें: Vivo T3 Ultra भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानिए कीमत-फीचर्स

शानदार फोटोग्राफी के लिए 108MP AI कैमरा
टेक्नो के इस आगामी POVA 6 Neo स्मार्टफोन में 108MP का AI कैमरा होगा, जो आपको शानदार फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करेगा। इसका 3x Lossless In-Sensor Zoom फीचर जूम करने के बाद भी तस्वीर की क्वालिटी को कम नहीं होने देता है। यह स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: 10 OTT सब्सक्रिप्शन, फ्री 10GB डेटा पैक और भी बहुत कुछ, 10 सितंबर तक उठाएं जियो ऑफर का लाभ

इतनी हो सकती है कीमत
आपको बता दें कि TECNO POVA 6 Neo को पहले ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है। फोन नाइजीरियाई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बेस- 8GB+128GB वेरिएंट के लिए 255,360 NGN (लगभग 13,500 रुपए) में उपलब्ध है। उम्मीद है कि इसी प्राइस रेंज के साथ यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में भी दस्तक दे सकता है।

5379487