Logo
Tecno Spark 20 Pro 5G: टेक्नो का नया फोन Spark 20 Pro 5G लॉन्च के लिए तैयार है। लॉन्चिंग से पहले फोन का लैंडिंग पेज अमेजन इंडिया पर लाइव हो गया है।

Tecno Spark 20 Pro 5G: टेक्नो अपने लेटेस्ट फोन Tecno Spark 20 Pro 5G को लॉन्च करने के लिए तैयार है। लॉन्चिंग से पहले फोन का लैंडिंग पेज अमेजन इंडिया पर लाइव हो गया है। इससे फोन के जल्द ही लॉन्च होने की खबरें तेज हो गई है। यह फोन 108 मेगापिक्सल के शानदार कैमरा के साथ आयगा। यहां फोन की लॉन्चिंग से पहले स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं।  

Tecno Spark 20 Pro 5G अमेजन पर हुआ लाइव 
टेक्नो को लेटेस्ट स्मार्टफोन Tecno Spark 20 Pro जल्द ही भारतीय मार्केट में दस्तक दे सकता है। लॉन्चिंग से पहले ब्रांड ने फोन का डेडिकेटेड लैंडिंग पेज ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर लाइव कर दिया है। इस लिस्टिंग से फोन के मुख्य स्पेसिफिकेशन के बारें में पता चल गया है। इतना ही फोन को 5G का चैंपियन टैगलाइन के साथ शोकेस भी किया गया है।

इस शोकेस में फोन का बैक साइड नजर आ रहा है। इसे गौर से देखने से पता चलता है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा। इसमें 108 मेगापिक्सल का अल्ट्रा प्राइमरी कैमरे होगा और इसमें सुपर मैक्रो लेंस के साथ लाया जा रहा है। इससे यूजर्स प्रो-लेवल की फोटो लेने में मदद मिलेगी। 

इसके अलावा, डिवाइस 16GB तक रैम के साथ आएगा, जिसमें संभवतः 8GB फिजिकल रैम और 8GB वर्चुअल रैम शामिल होगी। रैम को 128GB/256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। इसके अलावा, रिपोर्ट में कोई और जानकारी नहीं दी गई है, हालाँकि, ऐसा लगता है कि डिवाइस का भारतीय वर्शन वैश्विक मॉडल के समान ही होगा।

ये भी पढे़ः- Motorola Razr 50 Ultra लॉन्च: प्री-बुकिंग पर ₹5000 की बैंक छूट के साथ मिल रहे 10 हजार के फ्री बड्स; अभी करें ऑर्डर

5379487