TecSox ALPHA TWS Earbuds: अगर आप सस्ते दाम में नया ईयरबड्स खरीदने प्लान बना रहे हैं, तो एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। TecSox ने भारत में अपने नए TecSox ALPHA वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किए हैं, जो एक True Wireless Stereo (TWS) बड्स है। ये ईयरबड्स आकर्षक डिजाइन और एडवांस फीचर्स से लैस आते हैं और इसकी कीमत भी बेहद कम रखी गई है। आइए इसकी खासियतों और कीमत के बारे में जानते हैं।

TecSox ALPHA TWS Earbuds: फीचर्स
TecSox ALPHA का केस 1.5 इंच का LED टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है, जो रियल-टाइम बैटरी अपडेट्स, ट्रैक और कनेक्टिविटी के बारे में बताता है। इस टच स्क्रीन से यूजर्स आसानी से म्यूजिक और वॉल्यूम को कंट्रोल कर सकते हैं।

इस ईयरबड्स में 13mm ड्राइवर्स का उपयोग किया गया है, जो जबरदस्त बास के साथ हाई क्वालिटी वाली साउंड प्रदान करते हैं। इसके अलावा, इसमें Active Noise Cancellation (ANC) और Environmental Noise Cancellation (ENC) का भी सपोर्ट मिलता है, जो साफ-सुथरी साउंड प्रदान करने में मदद करते हैं।

बैटरी लाइफ के मामले में भी TecSox ALPHA बेस्ट है। कंपनी दावा करती है यह एक बार चार्ज होने के बाद 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ देता है और यह टाइप-C फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 का कनेक्टिविटी मिलता है, जो डिवाइस से जल्दी से कनेक्ट करता है।

यह भी पढ़ें: लंबी बैटरी लाइफ और ऑन-केस ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ URBAN Smart Buds लॉन्च

डिवाइन पर नजर डालें, तो TecSox ALPHA एर्गोनॉमिक और स्लिम डिजाइन के साथ आता है, जिससे यह आकर्षक लगता है। साथ ही यह आसानी से कानों में फिट हो जाता है, जिससे यूजर्स इसे लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं। यह ईयरबड्स IPX5 रेटिंग के साथ आता है, जो इसे पानी और धूल से सुरक्षित रखते हैं।

TecSox ALPHA TWS Earbuds: कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने TecSox ALPHA TWS ईयरबड्स की भारत में कीमत ₹1,299 रखी है, लेकिन इसे लॉन्च ऑफर के तहत मात्र ₹899 में प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। इच्छुक ग्राहक इसे Snapdeal.com और TecSox की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए व्हाइट कलर में खरीद सकते हैं। कंपनी इसके साथ 6 महीने की वारंटी दे रही है।