Motorola 2024 Plan: साल 2023 में कंपनी ने कई बेहतरीन स्मार्टफोन मार्केट में उतारे हैंं। इन्हें यूजर्स का जबरदस्त रिस्पांस भी मिला है। 2024 में कंपनी उससे ज्यादा ग्रोथ करना चाहती है। इसके लिए कंपनी ने रोडमैप तैयार कर लिया है। 2024 में मोटोरोला अच्छी प्लानिंग के साथ मार्केट में आने की तैयारी कर रही है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए शानदार स्मार्टफोन लाने पर विचार कर रही है। नए साल में यूजर्स को फोल्डेबल फोन का नया अवतार और स्मार्टफोन की विस्तृत रेंज के साथ AI का जादू भी देखने को मिल सकता है।   

नया Razr फोल्डेबल फोन

मोटोरोला का Razr फोल्डेबल फोन काफी पॉपुलर है। नए साल में यह फोन नए डिजाइन और AI इंटीग्रेशन के साथ कमबैक कर सकता है। हालांकि, इस वर्तमान Razr 40 सीरीज पहले से ही यूजर्स को किफायती फोल्डेबल फोन का ऑप्शन देती है। जानकारी के मुताबिक, 2024 में आने वाला मॉडल और भी ज्यादा एडवांस्ड होगा।  

यह प्रोसेसर से होगा लैस

Motorola के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में Snapdragon 8 Gen 3 SoC प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। यह प्रोसेसर काफी दमदार माना जाता है। साथ ही मिड-रेंज और एंट्री-लेवल मॉडल भी क्वालकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है।  

AI का यूज किया 

वर्तमान में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस चलन में है। ऐसा माना जा रहा कि भविष्य में इसका बढ़-चढ़कर इस्तेमाल किया जाएगा। लेनोवो के "AI for all" कॉन्सेप्ट को अपनाते हुए Motorola अब ज्यादातर स्मार्टफोन में AI फीचर्स ला रहा है। इसमें Moto X सीरीज जैसे फ्लैगशिप फोन भी शामिल हो सकते हैं। 

S और G सीरीज में नए मॉडल 

Motorola की S और G सीरीज कस्टमर्स के बीच काफी लोकप्रिय है। कंपनी इस सीरीज में भी नए मॉडल लाने पर विचार कर रही है।