Thunderbird's Bluebird Smart TV launched: देशी कंपनी Thunderbird ने एक नई टीवी सीरीज़ “Bluebird” को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस टीवी को चार स्क्रीन साइज में पेश किया है। इसमें 55 इंच से 85 इंच तक का साइज उपलब्ध है। चलिए एक-एक करके टीवी की कीमत और फीचर्स के बारें में भी जान लेते हैं। 

Bluebird टीवी के फीचर्स और कीमत 
Bluebird की टीवी का 55-इंच और 65-इंच वाला मॉडल एक अल्ट्रा-थिन 27.9 मिमी पतला आता है, जिससे ये आपके घर की दीवार पर लगाने पर काफी पतले और स्टाइलिश दिखते हैं। कंपनी ने टीवी के लुक को बढ़ाने के लिए इसमें एक छिपी हुई वायरिंग डिजाइन का उपयोग किया है। ये टीवी यूनिक एविएशन एल्युमिनियम एलॉय मैग्नेटिक फ्रेम के साथ आते हैं। ये तीन कलर ऑप्शनों- एल्म, मिंट ग्रीन और डॉन वुड में उपलब्ध है।

ब्लूबर्ड सीरीज़ में 240Hz डायनेमिक एक्सेलेरेशन के सपोर्ट के साथ 144Hz अल्ट्रा-हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले है। ये टीवी गेम या एक्शन मूवी जैसी हाई स्पीड वाले कंटेंट के लिए आदर्श है। ब्लूबर्ड टीवी में 93% DCI-P3 कलर सरगम ​​कवरेज के साथ, ये टीवी ओरिजनल और ट्रू कलर प्रदान करते हैं। इसके अतिरिक्त, ΔE≤0.99 की कलर सटीकता सुनिश्चित करती है कि आप स्क्रीन पर जो देखते हैं वह वास्तविक रंगों से काफी मिलता जुलता है।

ये भी पढ़ेः- Amazfit Active Edge स्मार्टवॉच लॉन्च: 1.32 इंच का डिस्प्ले, इन-बिल्ट GPS सपोर्ट और हेल्थ ट्रकिंग जैसे कई फीचर; जानें कीमत 

ब्लूबर्ड सीरीज़ MT9653 चिप (क्वाड-कोर A73) द्वारा संचालित है और 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ आती है। टीवी में अच्छे ऑडियो आउटपुट के लिए दो बिल्ट-इन 10W स्पीकर भी हैं। स्मार्ट और कनेक्टेड अनुभव के लिए, ब्लूबर्ड टीवी एंड्रॉइड 11.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं और ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई 5 को सपोर्ट करते हैं।

कनेक्टिविटी विकल्पों में HDMI 2.1, USB 3.0 और USB 2.0 इंटरफेस शामिल हैं, जो आपको बहुमुखी मनोरंजन सेटअप के लिए विभिन्न डिवाइस कनेक्ट करने की अनुमति देते हैं। कंपनी ने इस टीवी को 4,199 युआन (लगभग 49,324 रुपए) की कीमत पर लॉन्च किया है।