Logo
TOP-5 Gas Stove: अपनी रसोई के लिए एक अच्छा गैस स्टोव खरीदना है तो अमेजन पर मिलने वाले ये टॉप 5 गैस स्टोव आपके लिए परफेक्ट रहेंगे। नीचे इनकी कीमत और फीचर के बारें में विस्तार से बताया गया है।

TOP-5 Gas Stove: क्या आप अपनी रसोई के लिए एक नए गैस स्टोव की तलाश कर रहे हैं? अब यह तलाश बंद कर दीजिए और इस आर्टिकल को देखिए। इस आर्टिकल में हम बरफ्लाई, प्रेस्टीज, सनफ्लेम और मिल्टन जैसे नामी ब्रांडस के ग्लास टॉप गैसे स्टोव की लिस्ट लेकर है। ये सभी गैस स्टाइलिश डिजाइन के साथ आते हैं। इनमें ड्यूरेबल कुकटॉप के लिए ढेरों एडवांस फीचर और स्लीक पैटर्न मिलते हैं, जो आपके खूब कम आएंगे। कंट्रोल और सेफ्टी फीचर्स वाले यह किचिन अप्लायंस नवीनतम टेक्नोलॉजी प्रदान करते हैं। चलिए अब इन गैस स्टोव के बारें में डिटेल से जानते है। 

Butterfly Smart Glass 2 Burner Gas Stove
बटरफ्लाई स्मार्ट ग्लास 2 बर्नर गैस स्टोव मज़बूत ग्लास से बना है और इसमें स्पिल-प्रूफ डिज़ाइन है। यह जंग प्रतिरोधी है और अतिरिक्त सुरक्षा के लिए इसमें स्किड-प्रूफ बेस है। एर्गोनोमिक नॉब डिज़ाइन एक आरामदायक पकड़ प्रदान करता है, और उच्च तापीय दक्षता तेजी से खाना पकाना सुनिश्चित करती है। यह अमेजन पर 2,498 रुपए कीमत पर अमेजन पर उपलब्ध है।

ये भी पढ़ेः- Oppo Enco X3 जल्द होंगे लॉन्च: 11mm ड्राइवर, 3 माइक्रोफोन, धांसू साउंड के साथ मिलेगा बहुत कुछ; देखें डिटेल  

स्पेसिफिकेशन

  1. 2 हाई कैपेसिटी वाले पीतल के बर्नर
  2. मजबूत ग्लास टॉप
  3. स्पिल-प्रूफ़ डिज़ाइन
  4. एर्गोनोमिक नॉब डिज़ाइन
  5. स्किड-प्रूफ़ बेस

Milton Premium 3 Burner Gas Stove
मिल्टन प्रीमियम 3 बर्नर गैस स्टोव में एक मजबूत ग्लास टॉप है और यह 3 उच्च दक्षता वाले बर्नर के साथ आता है। यह अतिरिक्त सुरक्षा के लिए ISI प्रमाणित है और इसका डिज़ाइन आकर्षक और स्टाइलिश है। मैनुअल इग्निशन विश्वसनीय प्रदर्शन सुनिश्चित करता है और पाउडर-कोटेड पैन सपोर्ट टिकाऊ और लंबे समय तक चलने वाले हैं। अमेजन पर ये ₹2,998 में मिल रहा है। 

ये भी पढ़ेः- ASUS के भारत में AI-पावर्ड 3 धांसू लैपटॉप लॉन्च, मिलेगा AMD Ryzen AI प्रोसेसर और OLED डिस्प्ले; देखें कीमत

स्पेसिफिकेशन

  1. 3 उच्च दक्षता वाले बर्नर
  2. मजबूत ग्लास टॉप
  3. ISI प्रमाणन
  4. मैनुअल इग्निशन
  5. पाउडर-कोटेड पैन सपोर्ट

Sunflame Pride 2 Burner Gas Stove
सनफ्लेम प्राइड 2 बर्नर गैस स्टोव अपने ब्लैक फ़िनिश के साथ आधुनिक रसोई के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें 2 उच्च दक्षता वाले पीतल के बर्नर और एक मजबूत ग्लास टॉप है। यूरो-कोटेड पैन सपोर्ट टिकाऊ होते हैं और खाना पकाने के लिए एक स्थिर आधार प्रदान करते हैं, और एर्गोनोमिक नॉब डिज़ाइन सुचारू संचालन प्रदान करता है। इसकी कीमत 2,849 रुपए है, जिसे अमेजन से खरीदा जा सकता है। 

स्पेक्स

  1. 2 उच्च दक्षता वाले पीतल के बर्नर
  2. मजबूत ग्लास टॉप
  3. ब्लैक फ़िनिश
  4. यूरो-कोटेड पैन सपोर्ट
  5. एर्गोनोमिक नॉब डिज़ाइन

Prestige Marvel Glass Top 3 Burner Gas Stove
प्रेस्टीज मार्वल ग्लास टॉप 3 बर्नर गैस स्टोव में एक मजबूत ग्लास टॉप और 3 उच्च दक्षता वाले पीतल के बर्नर हैं। एर्गोनोमिक नॉब डिज़ाइन सुचारू संचालन सुनिश्चित करता है, और तीन-पिन बर्नर कुशल खाना पकाने के लिए एक समान फ्लेम प्रदान करते हैं। स्पिल-प्रूफ डिज़ाइन और साफ करने में आसान सतह रखरखाव को आसान बनाती है। इस स्टोव की कीमत 7,590 रुपए है, जिसे अमेजन से खरीदा जा सकता है।  

ये भी पढ़ेः- Vivo ने किया कंफर्म: जल्द लॉन्च होगा Y300 Pro 5G, मिलेगा 80W चार्जिंग, 50MP कैमरा और OLED डिस्प्ले

विशिष्टताएँ

  1. 3 उच्च दक्षता वाले पीतल के बर्नर
  2. मजबूत ग्लास टॉप
  3. एर्गोनोमिक नॉब डिज़ाइन
  4. ट्राई-पिन बर्नर
  5. स्पिल-प्रूफ़ डिज़ाइन

BLOWHOT Premium Emerald Tornado 3 Burner 
ब्लोहॉट प्रीमियम एमराल्ड टॉरनेडो 3 बर्नर गैस स्टोव में एक मजबूत ग्लास टॉप है और यह 3 उच्च दक्षता वाले बर्नर के साथ आता है। ऑटो-इग्निशन सिस्टम इंस्टेंट और विश्वसनीय प्रदर्शन सुनिश्चित करता है, और स्टेनलेस स्टील ड्रिप ट्रे को साफ करना आसान है। आप इस स्टोव को अमेजन से 4,990 रुपए में खरीद सकते हैं। 

स्पेसिफिकेशन 

  1. 3 उच्च दक्षता वाले बर्नर
  2. मजबूत ग्लास टॉप
  3. ऑटो-इग्निशन सिस्टम
  4. स्टेनलेस स्टील ड्रिप ट्रे
  5. चिकना और आधुनिक डिज़ाइन
5379487