Toshiba C350NP Smart Google TV launched: दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Toshiba ने अपनी नई 4K TV सीरीज को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। यह टीवी 4 स्क्रीन साइज में आती हैं, जिनमें 43 इंच से लेकर 75 इंच तक की बड़ी स्क्रीन वाला टीवी शामिल है। इसका नाम C350NP Smart Google TV है। इस टीवी में शानदार पिक्चर क्वालिटी के लिए 4K रेजॉल्यूशन, डॉल्बी विजन के साथ अपस्केलिंग जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं। चलिए अब इन टीवी के बारें में विस्तार से जानते हैं। 

C350NP Smart Google TV के स्पेसिफिकेशन 
तोशिबा के इन टीवी में पिक्चर क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए 4K रेजॉलूशन का उपयोग किया गया है। ब्रांड ने इन टीवी में डिस्प्ले क्वालिटी को शानदार बनाने के लिए REGZA ENgine ZR  के साथ अडवांस कलर करेक्शन के साथ फाइन ट्यून किया है। कंपनी के इन सभी टीवी मॉडलों में AI 4K अपस्केलिंग, सुपर कॉन्ट्रास्ट बूस्टर, डॉल्बी विजन, MEMC और कलर री-मास्टर जैसे खास फीचर मिलते हैं।     

इतना ही नहीं इन स्मार्ट टीवी में आपको डायनैमिक टोन मैपिंग फीचर भी मिलता है। यह फीचर सभी फ्रेम को एनालाइज करके ब्राइटनेस को ऑटोमैटिकली सेट कर देता है। वहीं टीवी में दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए REGZA पावर ऑडियो, डॉल्बी एटमॉस के साथ डॉल्बी ऑडियो और DTSX ऑफर कर रही हैं। इसके अलावा टीवी का अल्ट्रा थिन बेजल डिजाइन काफी जबरदस्त है। 

ढेर सारी कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ स्पोर्ट्स मोड भी 
इन गूगल टीवी में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल बैंड, 5.5 ब्लूटूथ, 2.4+5G, USB मीडिया प्लेयर और HDMI जैसे ऑप्शन मिलते हैं। इसके अलावा शानदार स्पोर्ट्स एक्सपीरियंस के लिए टीवी में कई स्पोर्ट्स मोड भी दिए गए है। साथ ही टीवी में गेम मोड और ऑटो लो लेटेंसी मोड भी दिया गया है। 

C350NP Smart Google TV की कीमत और उपलब्धता 
कंपनी ने इन स्मार्ट गूगल टीवी को  26,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। यह स्मार्ट टीवी सेल के लिए आज से अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो गए है।  यहां कस्टमर्स इन्हें खरीद सकते हैं।