Truke BTG Ultra TWS earbuds: ट्रूक ने भारत में खासतौर पर गेमर्स के लिए एक पावरफुल TWS ईयरबड्स लॉन्च किया है, जिसका नाम BTG अल्ट्रा है। इसमें 13mm ऑडियो ड्राइवर, अल्ट्रा-लो लेटेंसी, 60 घंटे तक की बैटरी लाइफ और ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी जैसी कई अन्य खासियतें हैं। यहां Truke BTG Ultra के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई है।

Truke BTG Ultra TWS earbuds: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
BTG अल्ट्रा में ट्रूक का बैटल मोड है, जो 40ms की अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ गेमिंग अनुभव को ऑप्टिमाइज करता है, जिससे क्विक रिस्पॉन्स टाइम और बेहतर ऑडियो इफेक्ट सुनिश्चित होते हैं, जो गेमिंग के लिए बेहद ही खास हो सकते हैं। इसकी सबसे बड़ी खासियतों में से एक रैपिडपावर चार्जिंग तकनीक है, जो ईयरबड्स को केवल 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 10 घंटे तक का गेमप्ले प्रदान करती है। इसके केस में 500mAh की बैटरी है, जिसे लेकर दावा किया गया है कि ये 60 घंटे तक की कुल बैटरी लाइफ प्रदान करने में सक्षम हैं।

ऑडियो क्वालिटी के मामले में, BTG Ultra में Truke की 360 स्पैटियल ऑडियो तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जो SBC और AAC कोडेक्स को सपोर्ट करता है, साथ ही इसमें 13mm टाइटेनियम ड्राइवर भी हैं, जो क्लियर साउंड ट्रांसमिशन प्रदान करते हैं।

Truke BTG Ultra

इतना ही नहीं, आपको ट्रूक के इस ईयरबड्स में कॉलिंग के लिए क्वाड माइक प्योरवॉयस ENC तकनीक की सुविधा मिलेगी, जो कॉल क्लियरिटी को बेहतर बनाने के लिए चार माइक्रोफोन और एडवांस्ड नॉइज कैंसलेशन (ANC) का इस्तेमाल करती है।

अन्य खासियतों में ये ईयबड्स पानी और पसीने के रेजिस्टेंस के लिए IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं और इसमें ब्लूटूथ 5.4 के साथ 1 स्टेप इंस्टेंट पेयरिंग तकनीक के साथ सिरी और Google Assistant जैसे वॉयस असिस्टेंट के लिए सपोर्ट शामिल है।

यह भी पढ़ेंः NoiseFit Origin Launch: नॉइस ने पेश की AMOLED डिस्प्ले वाली नई प्रीमियम स्मार्टवॉच, जानें कीमत

Truke BTG Ultra TWS earbuds: कीमत, उपलब्धता
कंपनी ने Truke BTG Ultra को दो कलर ऑप्शन: मेटल ब्लैक और मिंट मिस्ट में लॉन्च की है और ये 5 जून से 899 रुपए में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। 7 जून के बाद BTG Ultra की कीमत बढ़कर 1,099 रुपए हो जाएगी। इच्छुक ग्राहक इसे Amazon, Flipkart और Truke की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीद सकेंगे। ब्रांड इसके साथ 12 महीने की वारंटी दे रहा है।