Unix Wings TWS Earbuds Launch: Unix ने अपने नए Wings TWS Earbuds (UX-W4) को लॉन्च कर दिया है। इस इयरबड्स को खासतौर पर उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है, जो बेहतरीन कनेक्टिविटी, लंबी बैटरी लाइफ और इमर्सिव साउंड क्वालिटी की सुविधा चाहते हैं। आइए इस शानदार ईयरबड्स की कीमत और खासियतों के बारे में जान लेते हैं।

Unix Wings TWS Earbuds की क्या है खासियत?
यूनिक्स Wings TWS Earbuds में एक मॉडर्न और मिनिमलिस्टिक डिजाइन है, जो स्टाइल और फंक्शनलिटी दोनों को प्राथमिकता देता है। इसका कॉम्पैक्ट साइज यूजर्स को लंबे समय तक कानों में पहने पर आरामदायक महसूस करता है।

इन ईयरबड्स में क्वाड माइक्रोफोन सेटअप है जो ENC (Environmental Noise Cancellation) फीचर को सपोर्ट करता है। जिससे बाहरी शोर को कम करके यूजर्स को बेहतरीन साउंड मिलता है।

13mm डायनामिक ड्राइवर्स से लैस ये इयरबड्स जबरदस्त बास के साथ एक इमर्सिव और रियल साउंड एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं। ये Bluetooth 5.3 तकनीक से लैस आते हैं, जिससे बड्स डिवाइस से आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Infinix 17 अक्टूबर को लॉन्च करेगा अपना पहला फ्लिप फोन, इतनी होगी कीमत

एक बार चार्ज करने पर ये इयरबड्स 40 घंटे तक एचडी साउंड प्लेबैक प्रदान करते हैं और 200 घंटे का स्टैंडबाय टाइम भी रखते हैं। इयरबड्स को मात्र एक घंटे में दोबारा चार्ज किया जा सकता है।

इसके अलावा, Unix Wings TWS Earbuds IPX5 वॉटर रेसिस्टेंस रेटिंग के साथ आता है, जो इसे पसीने और हल्की बौछारों से बचाते हैं। इसका मतलब है कि वर्कआउट और आउटडोर एक्टिविटीज के लिए आप इस ईयरबड्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Vivo Y300 Plus फोन 50MP कैमरा और 5,000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Unix Wings TWS Earbuds की भारत में कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने इस नए Wings TWS Earbuds को ब्लैक, ब्लू, आइवरी, और व्हाइट कलर्स ऑप्शन में पेश किया है। इसकी कीमत महज 1,099 रुपए रखी गई है। इच्छुक ग्राहक इसे Amazon और Unix की आधिकारिक वेबसाइट के साथ 500 शहरों के 6000 से अधिक रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। Unix इस बड्स के साथ 6 महीने की वारंटी भी दे रही है।