Logo
iPhone 16 series Feature's : एपल की लेटेस्ट आईफोन सीरीज (Apple iPhone 15 Series) के बाद यूजर्स को अपकमिंग सीरीज का बेसब्री से इंतजार है। iPhone 16 series को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। माना जा रहा है कि एपल की यह सीरीज इस बार बडे़ डिस्प्ले साइज कैमरा ले-आउट बैटरी लाइफ और जनरेटिव एआई कैपेबिलिटीज इंटीग्रेशन के साथ यूजर्स का ध्यान आकर्षित कर सकती है।

iPhone 16 series Feature's : Apple iPhone 15 Series के बाद यूजर्स को अपकमिंग सीरीज का बेसब्री से इंतजार है। iPhone 16 series को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। इसके मुताबिक, एपल की सीरीज में इस बार बडे़ डिस्प्ले साइज, कैमरा लेआउट, बैटरी लाइफ और जनरेटिव एआई कैपेबिलिटीज इंटीग्रेशन के साथ हो सकती है। आप भी Apple iPhone 16 Series के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं तो हम आपको इसके कुछ फीचर्स के बारे में डिटेल दे रहे हैं।  

Apple iPhone 16 Series हो सकते हैं ये फीचर्स  

मिल सकता है बड़ा डिस्प्ले 

iPhone 16 Pro और Pro Max को कंपनी बड़े डिस्प्ले के साथ ला सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो iPhone 16 Pro को 6.27 इंच और Pro Max को 6.86 इंच डिस्प्ले के साथ लाया जा सकता है। iPhone 16 series एपल की नेक्स्ट जनरेशन A18 Pro chip को लेकर खास हो सकते हैं। इस चिप के साथ नए आईफोन को परफॉरर्मेंस और एफिशिएंसी के साथ और बेहतर बनाया जा सकता है।

वर्टिकल कैमरा लेआउट, छोटी बैटरी में ज्यादा कैपिसिटी 

इस बेस मॉडल में वर्टिकल कैमरा लेआउट देखे जाने की उम्मीद है। इससे पहले iPhone 15 फोन में डायग्लन कैमरा अरैन्जमेंट दिया गया है। सीरीज के iPhone 16 और 16 Pro Max मॉडल में बैटरी सुधार देखने को मिल सकता है। रोजाना के कामों के लिए फोन में बैटरी लाइफ को बढ़ाने की ओर ध्यान दिया जा सकता है। हालांकि, iPhone 16 Plus में बैटरी साइज को कम किया जा सकता है।

iOS 18 के साथ एपल इस बार जनरेटिव एआई कैपेबिलिटीज इंटीग्रेशन पर ध्यान दे सकता है। इसी कड़ी में अपकमिंग आईफोन को एआई-ड्रिवन फंग्शन के साथ लाया जा सकता है। इसके अलावा, सिरी एक्सपीरियंस में अपग्रेड और एआई-असिस्टेंट कंटेंट क्रिएशन टूल्स मिल सकते हैं।
 

5379487