Logo
9 सितंबर को iPhone 16 series लॉन्च होगी। इसकी गूंज हर जगह मच गई है। लेकिन सिर्फ एप्पल ही नहीं बल्कि कई अन्य सैमसंग और मोटो जैसे ब्रांड भी इस महीने नए धांसू फोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है।

Upcoming phones launches in September 2024: टेक ब्रांड के लिए सितंबर का महीना काफी रोमांचक रहने वाला है। यह साल का वह समय है जब स्मार्टफ़ोन के दीवाने बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि Apple अपने नए iPhone रेंज में कौन से नए फ़ीचर पेश करेगा। हालाँकि, iPhone 16 सीरीज़ के अलावा भी ऐसे कई नए डिवाइस हैं जो सितंबर के महीने में लॉन्च होने वाले हैं। ऐसे में यदि आप भी कोई नया फोन लेने का प्लान कर रहे हैं, तो थोड़ा सा इंतजार आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है। हम यहां सितंबर में लॉन्च होने वाले अपकमिंग डिवाइस की लिस्ट लेकर आए है। इस लिस्ट में वीवो, इनफिनिक्स, मोटोरोला और इनफिनिक्स जैसे दिग्गज टेक ब्रांड शामिल है। आइए इन सभी फ़ोन के बारे में विस्तार से जानें... 

iPhone 16 सीरीज़
कंपनी के क्यूपर्टिनो स्थित Apple Park में 9 सितंबर को होने वाले इवेंट में iPhone 16 के 4 नए वेरिएंट पेश किए जाएँगे। iPhone 16 और 16 Plus में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1-इंच और 6.7-इंच OLED डिस्प्ले हो सकते हैं। वहीं, iPhone 16 Pro और Pro Max में क्रमशः 6.3-इंच और 6.9-इंच की बड़ी डिस्प्ले हो सकती है। सभी 4 iPhone वेरिएंट में एक ही A18 चिपसेट हो सकता है, जबकि मानक वेरिएंट में कम क्लॉक स्पीड होगी।

ये भी पढ़ेः- पावरफुल ऑडियो, स्मार्ट फीचर्स और 26 घंटे तक की बैटरी वाला स्पीकर लॉन्च; देखें फीचर  

Vivo T3 Ultra:
हालांकि Vivo ने अभी तक T3 Ultra के अस्तित्व की पुष्टि नहीं की है, लेकिन डिवाइस के अधिकांश स्पेसिफिकेशन, कीमत और लॉन्च की तारीख के बारे में जानकारी दे दी गई है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ प्रोसेसर हो सकता है, इसमें 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले हो सकता है और इसकी कीमत लगभग ₹30,000 हो सकती है।

ये भी पढ़ेः- 80W फ़ास्ट चार्जिंग और 50MP कैमरा वाला फोन पूरे ₹2,000 की छूट के साथ उपलब्ध

Infinix Hot 50:
Infinix ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि वह 5 सितंबर को भारत में Infinix Hot 50 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। फोन Flipkart पर उपलब्ध होने की पुष्टि की गई है और 5 साल की फ़्लूएंसी के लिए TUV SUD सर्टिफिकेशन के साथ आएगा। अफवाहों से पता चलता है कि Infinix Hot 50 में मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 प्रोसेसर हो सकता है और इसकी कीमत लगभग ₹10,000 हो सकती है।

Motorola Razr 50:
इस साल की शुरुआत में मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा के लॉन्च के बाद, मोटोरोला 9 सितंबर को लॉन्च होने वाले मोटोरोला रेजर 50 के मानक मॉडल से पर्दा उठाएगा। नए स्मार्टफोन में 3.6 इंच का एक्सटर्नल डिस्प्ले होने की पुष्टि की गई है, जो जेमिनी एआई को सपोर्ट करता है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 एनर्जी चिपसेट द्वारा संचालित होने की अफवाह है और इसकी कीमत 50,000 रुपये के आसपास होगी।

ये भी पढ़ेः- boAt ने लॉन्च किया स्पैटियल हेड ट्रैकिंग 3D ऑडियो और 50 घंटे की बैटरी वाले बड्स; चेक करें प्राइस 

Samsung Galaxy S24 FE: 
सैमसंग अपनी S4 सीरीज़ का फैन एडिशन लॉन्च करने की अफवाह है। S24 FE को हाल ही में US FCC सूची में देखा गया था और इसे पहले BIS सर्टिफिकेशन मिल चुका है, जो भारत में इसके जल्द लॉन्च होने का संकेत देता है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली फ्लैट स्क्रीन, IP68 रेटिंग और बहुत कुछ हो सकता है।

5379487