Logo
Upcoming phones August 2024: अगस्त 2024 में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च होने वाले हैं। इसमें वीवो, इनफिन्कस, मोटो, गूगल जैसे ब्रांड के फोन शामिल है।

Upcoming phones August 2024: अगस्त 2024 स्मार्टफोन इंडस्ट्री के लिए एक रोमांचक महीना होने वाला है। इसमें विभिन्न प्राथमिकताओं और बजटों को ध्यान में रखते हुए कई तरह के एक से बढ़कर एक नए फोन लॉन्च होंगे। इनमें Motorola Edge 50 5G, Poco M6 Plus, Google Pixel 9, Honor Magic 6 Pro, iQOO Z9s सीरीज, Infinix जीरो फ्लिप, Vivo V40 सीरीज,  जैसे कई जबरदस्त फोन लॉन्च होंगे। यहां हम अगस्त में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन (Upcoming phones in August 2024) के बारें में विस्तार से बता रहे हैं। 

अगस्त 2024 में Google, Xiaomi और अन्य टॉप ब्रांड द्वारा लॉन्च किए जाने वाले स्मार्टफ़ोन

Google Pixel 9 सीरीज़
लॉन्च डेट: 14 अगस्त, 2024

Google Pixel 9 सीरीज़ अपने इनोवेटिव फ़ीचर और एडवांस तकनीक के साथ 14 अगस्त को लॉन्च होने की अफ़वाह है। इस सीरीज़ में कई मॉडल शामिल होंगे, जिनमें Pixel 9 Pro Fold सबसे खास है, जो फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन मार्केट में Google का सबसे नया कदम है। अपनी बेहतरीन कैमरा तकनीक के लिए मशहूर, Pixel 9 सीरीज़ में Google की अत्याधुनिक AI और सॉफ़्टवेयर क्षमताएँ शामिल हैं, जो एक बेहतर यूज़र अनुभव का वादा करती हैं। नई सीरीज़ संभवतः हाई-क्ववालिटी वाली फ़ोटोग्राफ़ी और Google के इकोसिस्टम के साथ सहज कनेक्शन देने की Pixel परंपरा को जारी रखेगी, जिसमें नवीनतम Android अपडेट और विशेष सॉफ़्टवेयर सुविधाएँ शामिल हैं।

ये भी पढ़े-ः Amazon Great Freedom Festival सेल: OnePlus, iQOO से लेकर इन ब्रांड के फोन पर मिलेगी बड़ी छूट; देखें डिटेल 

Honor Magic 6 Pro

लॉन्च डेट: 2 अगस्त, 2024

Honor के फ्लैगशिप Magic 6 Pro के 2 अगस्त को लॉन्च होने की अटकलें हैं। यह डिवाइस प्रीमियम स्मार्टफ़ोन सेगमेंट में एक मज़बूत प्रतियोगी होने की उम्मीद है, जो नवीनतम Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट द्वारा संचालित है। मैजिक 6 प्रो में बेहतरीन परफॉरमेंस, एडवांस प्रोसेसिंग पावर, बेहतर ग्राफिक्स क्षमताएं और बेहतर AI फ़ंक्शन दिए जाएंगे। इसके अलावा, यूज़र हाई-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले, फ़ास्ट चार्जिंग और इनोवेटिव कैमरा तकनीक की उम्मीद कर सकते हैं जो मोबाइल फ़ोटोग्राफ़ी और वीडियोग्राफ़ी को बेहतर बनाती हैं।

Xiaomi Mi Mix Flip
लॉन्च डेट: अगस्त 2024 के आखिर में

Xiaomi Mi Mix Flip को अगस्त के आखिर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। यह नया मॉडल फोल्डेबल तकनीक में Xiaomi के इनोवेशन को जारी रखता है, जिसमें एक फ्लिप डिज़ाइन है जो एक कॉम्पैक्ट और बहुमुखी फ़ॉर्म फ़ैक्टर की अनुमति देता है। Mi Mix Flip में बेहतरीन फ़ोल्डेबल स्क्रीन तकनीक के साथ मज़बूत परफ़ॉरमेंस स्पेसिफिकेशन दिए जाने की उम्मीद है, जो ऐसे यूज़र को ध्यान में रखकर बनाया गया है। 

ये भी पढ़ेः- Samsung Galaxy F14 4G: सैमसंग लाया ₹9000 से कम में धांसू फोन, 50MP कैमरा, बड़ी बैटरी के साथ मिलेगा बहुत कुछ 

Vivo V40 Series
लॉन्च डेट: 7 अगस्त, 2024

7 अगस्त को वीवो अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज Vivo V40 और V40 Pro को पेश करेगा। ये डिवाइस डाइमेंशन 9200 प्लस चिपसेट से लैस होंगे। इन मिड-रेंज स्मार्टफोन को हाई परफॉरमेंस और किफ़ायती कीमत का मिश्रण पेश करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। V40 सीरीज़ में वाइब्रेंट डिस्प्ले, दमदार कैमरा सिस्टम और फास्ट प्रोसेसिंग स्पीड होगी, जो उन्हें उन यूज़र के लिए उपयुक्त बनाती है जो कीमत और मॉडर्न टेक्नोलॉजी के बीच संतुलन चाहते हैं। मिड-रेंज डिवाइस पर वीवो का फ़ोकस सुनिश्चित करता है कि ये स्मार्टफ़ोन ज़्यादा किफ़ायती कीमत पर भरोसेमंद परफॉरमेंस दें।

Infinix Zero Flip
लॉन्च डेट: अगस्त 2024 की शुरुआत में

इन्फ़िनिक्स अगस्त की शुरुआत में ज़ीरो फ़्लिप का अनावरण करने के लिए तैयार है। यह डिवाइस फ़्लिप स्मार्टफ़ोन बाज़ार में इन्फ़िनिक्स के प्रवेश को चिह्नित करता है, जो मॉडर्न टेक्नोलॉजी प्रोसेस को क्लासिक फ़्लिप फ़ोन डिज़ाइन के साथ जोड़ता है। ज़ीरो फ़्लिप में एक फोल्डेबल डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जो यूज़र को एक पुराने ज़माने का लेकिन अपडेटेड फ़ॉर्म फ़ैक्टर प्रदान करेगा। इस स्मार्टफ़ोन का उद्देश्य व्यावहारिकता को इनोवेशन के साथ मिलाना है, जो उन लोगों के लिए एक अनूठा विकल्प प्रदान करता है जो समकालीन सुविधाओं के साथ एक कॉम्पैक्ट डिवाइस पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ेः- हो जाएं तैयार! Amazon पर 6 अगस्त से शुरू हो रही Great Freedom सेल; TV, फोन, लैपटॉप पर मिलेगी धांसू छूट 

Moto Edge 50
लॉन्च डेट: 1 अगस्त, 2024

मोटोरोला का मोटो एज 50  फोन 1 अगस्त को लॉन्च हुआ, जिसमें एक बेगन लेदर बैक है जो स्टाइल और स्थिरता दोनों पर ज़ोर देता है। मोटो एज 50 में संभवतः हाई-लेवल स्पेसिफिकेशन, उच्च-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले और मजबूत परफॉर्मेंस मीट्रिक शामिल होंगे, जो इसे प्रीमियम सेगमेंट में एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं।

iQOO Z9s Series
लॉन्च डेट:  21 अगस्त 2024 (अपेक्षित)

iQOO Z9s सीरीज़ 21 अगस्त को लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसमें स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट और 6,000mAh की पर्याप्त बैटरी है। यह सीरीज़ उन उपयोगकर्ताओं को पूरा करेगी जो उच्च प्रदर्शन और लंबी बैटरी लाइफ़ की मांग करते हैं। गेमिंग और गहन अनुप्रयोगों पर अपने फोकस के साथ, iQOO Z9s संभवतः बेहतर ग्राफ़िक्स, तेज़ प्रोसेसिंग स्पीड और कुशल पावर मैनेजमेंट प्रदान करेगा, जो इसे पावर यूज़र्स और गेमर्स दोनों के लिए एक मजबूत दावेदार बनाता है।

Motorola Edge 50 Neo
लॉन्च डेट: अगस्त 2024 की दूसरी छमाही

मोटोरोला एज 50 नियो अगस्त के लेटर हाफ यानी दूसरी छमाही में लॉन्च होने वाला है। एज सीरीज़ की सफलता के आधार पर, एज 50 नियो नई सुविधाएँ और सुधार प्रदान करेगा। डिवाइस में बेहतर परफॉर्मेंस, कैमरा क्वालिटी और अधिक क्लिासिक डिज़ाइन शामिल हो सकते हैं। यह मॉडल संभवतः मज़बूत प्रदर्शन और अभिनव सुविधाओं के साथ उच्च-गुणवत्ता वाले स्मार्टफ़ोन देने की मोटोरोला की परंपरा को जारी रखेगा।

Poco M6 Plus 
लॉन्च डेट: अगस्त 2024 के अंत में

पोको M6 प्लस के अगस्त की दूसरी हफ्ते में लॉन्च होने की उम्मीद है। स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 AE चिपसेट द्वारा संचालित होगा। पोको M6 प्लस संभवतः उन उपयोगकर्ताओं के लिए बेस्ट ऑप्शन होगा, जो बजट-अनुकूल विकल्प की तलाश में हैं और ये आवश्यक सुविधाओं और प्रदर्शन से समझौता नहीं करना चाहते हैं।

5379487