Motorola G60 Available With Huge Discount: 7 फरवरी से इश्क का इम्तिहान शुरू हो रहा है। ये सप्ताह प्रेमी जोड़ों के लिए बेहद ही खास होता है और सप्ताह के अंतिम दिन यानी 14 फरवरी को वे अपने पार्टनर को खास गिफ्ट देकर अपने प्यार का इजहार करते हैं। ऐसे में हमने सोचा कि क्यों न आपके प्यार को और खुशनुमा बनाने के लिए मदद की जाए। इसलिए हम यहां आपके लिए एक 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला धाकड़ स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं, जिसे आप अपने पार्टनर को गिफ्ट करके खुश कर सकते हैं। खास बात यह है कि हम जिस स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं वह इस समय भारी-भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। यानी आप कम पैसे खर्च करके एक बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

Rose की जगह स्मार्टफोन करें गिफ्ट
वैलेंटाइन डे के मौके पर आप रोज की जगह अपने पार्टनर को गिफ्ट के तौर पर एक बेहतर स्मार्टफोन देकर खुश कर सकते हैं। क्योंकि, आज के समय में हर किसी के लिए रील्स बनाना एक दिनचर्या बन गया है। खास तौर पर युवाओं में रील्स बनाने और फोटोग्राफी करने को लेकर गजब का क्रेज है। ऐसे में आप एक दमदार कैमरा स्मार्टफोन खरीद सकते हैं और अपने प्यार को गिफ्ट कर सकते हैं। आप चाहें तो मोटोरोला का G60 स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। इस फोन में दमदार कैमरे के साथ पावरफुल बैटरी मिलती है। साथ ही फ्लिपकार्ट पर इस फोन को जबरदस्त ऑफर के साथ उपलब्ध कराया गया है।

यह भी पढ़ेंः आधे दाम में मिल रहा Motorola का धाकड़ स्मार्टफोन, नहीं खरीदे तो होगा पछतावा!

Motorola G60 पर 7 हजार की छूट
मोटोरोला का यह स्मार्टफोन इस दौरान ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर ₹7000 की प्लैट छूट के बाद मात्र 14,999  रुपए में मिल रहा है। जबकि, इसकी MRP ₹21,999 है। इसके साथ ही डिवाइस को Flipkart Axis Bank Card से ऑर्डर करने पर 5% कैशबैक भी मिल सकता है। इतना ही प्लेटफॉर्म इस फोन को ₹528/month की शुरुआती EMI पर भी खरीदने का मौका दे रहा है। यानी आपके पास पैसे बचाने के भरपूर मौका है।

यह भी पढ़ेंः 9 हजार रुपये सस्ते में मिल रहा Vivo का 64MP कैमरे वाला 5G फोन, जल्द करें Order

Motorola G60 के स्पेसिफिकेशन
इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मिलने वाले कैमरे हैं। मोटोरोला जी 60 में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा है, जिसमें 108MP के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8MP का कैमरा और एक 2MP का कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 32MP कैमरा  है। 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर द्वारा संचालित है।  फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच Full HD+ डिस्प्ले और 6000 mAh पावरफुल बैटरी है।