Valentine's Day Gift : फरवरी को लव मंथ कहा जाता है। इस महीनों में प्रेमी-प्रेमिका एक-दूजे को कोई सरप्राइज गिफ्ट देते हैं। जिससे उन्हें प्यार का अहसास हो। आप अपने पार्टनर को कोई अच्छा सा गिफ्ट देने का सोच रहे हैं तो देर बिलकुल मत कीजिए। हम आपको कुछ ईयरबड्स के बारे में जानकारी दे देते हैं। जिन्हें खरीदकर आप अपने पार्टनर को उपहार स्वरूप दे सकते हैं। जिससे आपका पार्टनर खुश हो उठे और उन्हें हैपी देख आपको भी खुशी मिले। 

चलिए आपको हम इन 4 ईयरबड्स की डिटेल बताते हैं। 

1. Boult Audio Z40 True Wireless In EarBuds 
इसकी साउंड क्वालिटी काफी अच्छी होती है। इसे एक बार चार्ज करने पर 60 घंटे चलाया जा सकता है। इसमें टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। यह ईयरबड्स अमेजन साइट पर बहुत सस्ता मिल रहा है। इसकी कीमत 4,999 रुपए है लेकिन यह 80 प्रतिशत की छूट के साथ महज 999 रुपए में मिल रहा है। 

2. Noise Buds VS104 Truly wireless Earbuds 
नॉइस के इस ईयरबड्स में भी आपको काफी अच्छे फीचर्स मिल जाएंगे। इसका प्लेटाइम 45 घंटे का है। 10 मिनट चार्ज करने पर इसे 200 मिनट तक चलाया जा सकता है। वेलेंटाइन डे पर आप इसे अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं। यह अमजेन पर 3,499 रुपए में मिल रहा है लेकिन 63 प्रतिशत की भारी छूट मिलने पर यह आपको महज 1,299 रुपए में मिल जाएगा।  

3. boAt Nirvana Ion TWS Earbuds 
बोट कंपनी के इस ईयरबड्स में आपको 120 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। इसकी प्राइस 7,990 रुपए है। लेकिन अमेजन पर मिल रही 77 प्रतिशत की छूट के बाद आप इसे 1,799 रुपए में अपना बना सकते हैं। 
 
4. boAt Airdopes Atom 81 TWS Earbuds 
वैलेंटाइन डे पर अपनी पार्टनर को गिफ्ट देने के लिए यह भी अच्छा ऑप्शन है। अमेजन पर 78% की छूट मिल रही है। जिसके बाद आप 4,490 की इस डिवाइस को सिर्फ 999 रुपए में खरीद सकते हैं।