Logo
नए साल की तैयारियां अब टेलिकॉम कंपनियों ने भी शुरू कर दी है। वोडाफोन और आइडिया यानी Vi ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए वार्षिक रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है।

Vi Launched New Yearly Plan: नए साल की तैयारियां अब टेलिकॉम कंपनियों ने भी शुरू कर दी है। वोडाफोन और आइडिया यानी Vi ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए वार्षिक रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस जैसे लाभ मिलेंगे।

फ्री Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन
प्लान की कीमत 3199 रु. है। Vi ने अपने इस प्लान को और भी आकर्षक बनाने के लिए इस प्लान के साथ आपको Amazon Prime Video का एक साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसका मतलब है कि Vi ग्राहक Amazon Prime Video पर फिल्मों, टीवी शो का आनंद ले सकते हैं।

कई अन्य सारी सुविधाएं भी साथ
वोडाफोन आइडिया कॉल, मैसेज और डेटा जैसी बुनियादी सुविधाओं के अलावा, Vi अतिरिक्त सुविधाएं भी जोड़ता है। उपयोगकर्ता अपने नियमित डेटा का उपयोग किए बिना आधी रात से सुबह 6 बजे के बीच मुफ्त डेटा का उपयोग कर सकते हैं। साथ ही प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर का भी फायदा मिलता है।

Vi प्लान में डिज्नी+हॉटस्टार भी साथ
Vi के प्लान में डिज्नी+हॉटस्टार का 365 दिन का सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। नए रिचार्ज प्लान के साथ Vi मूवीज़ और टीवी सब्सक्रिप्शन भी प्रदान करता है, जो डिस्कवरी सहित अन्य 200 से अधिक टीवी चैनलों के साथ 5,000 से अधिक फिल्मों और शो तक पहुंच प्रदान करने का दावा करता है।

5379487