Vijay Sales Festive Sale: विजय सेल्स ने अपनी फेस्टिव सेलिब्रेशन सेल की घोषणा कर दी है। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेस और गैजेट्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप इस त्योहार अपने घर के लिए या खुद के लिए  iPhone, MacBook, washing machine और TV जैसे प्रोडक्ट्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यह सही मौका हो सकता है।

Vijay Sales Festive Sale: यहां मिलेगा लाभ
 विजय सेल्स ने अपनी फेस्टिव सेलिब्रेशन सेल ने इस बार खास ऑफर्स की पेशकश की है जो केवल स्टोर पर ही उपलब्ध हैं। यानी अगर आप विजय सेल्स स्टोर पर शॉपिंग करते हैं, तो आपको कुछ ऐसे ऑफर्स मिलेंगे जो ऑनलाइन नहीं मिल पाएंगे। आइए जानते हैं इस सेल की प्रमुख डील्स के बारे में:

होम अप्लायंसेस पर बंपर छूट
विजय सेल्स की फेस्टिव सेल में LG की 5 स्टार रेटिंग वाली इन्वर्टर फुल ऑटोमेटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन सिर्फ 12,990 रुपए में उपलब्ध है, जबकि इसकी असली कीमत 18,990 रुपए है। इसी तरह LG Microwave Oven (20 Litres) माइक्रोवेव अवन 7,490 रुपये में मिल रहा है।

इसके अलावा, रेफ्रिजरेटर पर 50% तक की छूट मिल रही है। एयर प्यूरीफायर सिर्फ 6,449 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। वैक्यूम क्लीनर को आप इस सेल में मात्र 2,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

iPhone और MacBook भी सस्ते में उपलब्ध
विजय सेल्स ने अपनी फेस्टिव सेल में एप्पल डिवाइसेस को भी बंपर डिस्काउंट के साथ बेच रही है। इस सेल में आप हाल ही में लॉन्च हुए iPhone 16 को डिस्काउंट के बाद 74,900 रुपए में खरीद सकते हैं। इसी तरह iPhone 14 और iPhone 15 Series पर भी भारी-भरकम डिस्काउंट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi Pad 7 और Pad 7 Pro की जल्द लॉन्चिंग, जानें फीचर्स

Apple MacBook सेल में 72,590 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। अगर आप Apple Watch खरीदना चाहते हैं तो इसे आप 22,900 रुपए की शुरुआती दाम पर अपना बना सकते हैं। इसी तरह Apple AirPods 4 11,900 रुपए और iPad 25,990 रुपए में उपलब्ध है।

TV पर भी शानदार डील्स
विजय सेल्स के स्टोर पर 8,500 रुपए की शुरुआती दाम पर शानदार TV मिल रहे हैं, जबकि QLED TV की कीमत 14,990 रुपए से शुरू है। इसके अलावा, इस सेल में 5G फोन, स्पीकर और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस भी बंपर ऑफर के साथ मिल रहे हैं।