Vivo T3 5G Price In India: भारतीय बाजार में Vivo T2 5G के अपार सफलता के बाद चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने Vivo T3 5G को लॉन्च करने की योजना बनाई है। पिछले कई दिनों से स्मार्टफोन्स को कई सर्टिफिकेशन्स साइट्स पर भी देखा जा रहा है, जिससे संकेत मिलता है कि डिवाइस बाजार में लॉन्च होने के लिए बेताब है। इस बीच, आधिकारिक लॉन्च से पहले एक लीक से Vivo T3 5G की कीमत, स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का पता चला है। यह लीक  Appuals की ओर से आई है। तो आइए जानते हैं कि अपकमिंग Vivo T3 5G में क्या कुछ खास मिलने वाला है और यह वीवो टी 2 5जी से कितना अलग होने वाला है।

Vivo T3 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन्स
रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन में 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जिसमें फ्रंट कैमरा वाला सेंट्रल पंच-होल होगा। डिस्प्ले फुल HD+ रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1800 निट्स की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है। हुड के तहत, विवो T3 5G को मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद है। फोन को 8GB रैम और 128GB या 256GB स्टोरेज के साथ आने की संभावना है।

इसके अतिरिक्त, इसमें विवो की विस्तारित रैम 3.0 सुविधा शामिल होगी, जो आवश्यकता पड़ने पर उपलब्ध रैम को 8 जीबी तक बढ़ाने का ऑप्शन प्रदान करती है। कैमरे के मोर्चे पर, डिवाइस में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है, जिसमें स्मूथ शॉट्स के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50MP Sony IMX882 सेंसर शामिल हो सकता है। इसके साथ ही 2MP बोकेह लेंस और एक फ्लिकर सेंसर होगा। कैमरा सेटअप 30fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करेगा। सेल्फी के लिए वीवो के इस अपकमिंग डिवाइस में 16MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः दिल जीतने भारत में आ रहा वीवो का नया बजट स्मार्टफोन, BIS पर हुआ लिस्ट

अन्य खासियतों में, इस फोन को 44W फ्लैशचार्ज सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस होने की उम्मीद है। इसके अलावा, इसमें इमर्सिव ऑडियो के लिए डुअल स्टीरियो स्पीकर और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट शामिल है जो 1TB तक अतिरिक्त स्टोरेज को सपोर्ट करता है। फोन IP54 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आ सकता है और कहा जाता है कि यह भारतीय कैरियर्स के साथ 10 5G बैंड को सपोर्ट करेगा।

Vivo T3 5G की भारत में कीमत
फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस फोन की कीमत की जानकारी नहीं दी है। रिपोर्ट की मानें तो भारत में वीवो टी3 की कीमत लगभग 20,000 रुपए हो सकती है। साथ ही कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शनः क्रिस्टल फ्लेक और कॉस्मिक ब्लू में आ सकता है।

यह भी पढ़ेंः सस्ता हो गया Realme का धाकड़ 5G फोन, पूरे 5000 रुपए की छूट, 50MP कैमरा के साथ पावरफुल बैटरी

Vivo T2 5G के बारे में
वीवो ने इस फोन को भारत में पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन 6GB/8GB और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसमें इसके 6GB वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपए और 8GB वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपए है। स्पेसिफिकेशन की जहां तक बात है तो यह 6.38 इंच Full HD+ Display, 4500 mAh Battery और Snapdragon 695 Processor के साथ आता है।

यह भी पढ़ेंः Vivo V30 और Vivo V30 Pro भारत में लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

कैमरे के संदर्भ में, Vivo T2 5G में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 64 MP प्राइमरी कैमरा और एक 2MP का कैमरा शामिल है। डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा है। हैंडसेट Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।