Logo
Vivo T3 Lite 5G Coming soon: वीवो के अपकमिंग T3 Lite 5G स्मार्टफोन का माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन बिक्री के लिए इसी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

Vivo T3 Lite 5G Coming soon: वीवो जल्द ही भारत में अपने टी 3 5जी स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले अपकमिंग फोन का माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लाइव हो गया है। इससे पता चलता है कि फोन बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध होगा। माइक्रोसाइट आने वाले फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा करता है। तो आइए अब तक सामने आए विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Vivo T3 Lite 5G Coming soon: सबसे किफायती फोन होगा
लॉन्च माइक्रो-साइट से पता चला है कि वीवो टी3 लाइट वीवो का सबसे किफायती डुअल 5जी स्मार्टफोन होगा। इसका मतलब है कि आने वाला टी3 लाइट फोन वीवो टी3एक्स 5जी से सस्ता होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो वीवो टी3 लाइट की कीमत 12,000 रुपए से भी कम हो सकती है।

हालांकि, माइक्रोसाइट से फोन की आधिकारिक लॉन्च डेट का पता नहीं चलता है। लेकिन लगता है कि कंपनी इस फोन को इसी महीने यानी जून 2024 में ही लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ेंः 10 घंटे की बैटरी के साथ Realme Buds Air6 Pro लॉन्च, जानिए कीमत-फीचर्स

Vivo T3 Lite 5G के स्पेसिफिकेशन
वीवो टी3 लाइट में सोनी एआई कैमरा भी होगा, लेकिन इसका रिजोल्यूशन और अन्य विवरण अभी सामने नहीं आए हैं। इसमें एक रेक्टेंगल कैमरा मॉड्यूल के अंदर डुअल-रियर सेटअप होगा। ऐड इमेज से पता चलता है कि इसमें एक फ्लैट-एज डिजाइन होगा। अपकमिंग वीवो टी3 लाइट दिखने में वीवो वाई18 ग्लोबल वेरिएंट जैसा लगता है।

यह भी पढ़ेंः Realme GT 6 फोन तीन वेरिएंट में लॉन्च, 50MP कैमरा के साथ मिलेगा बहुत कुछ, जानें कीमत

यह मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है, वही प्रोसेसर जो रियलमी नार्जो एन65 5जी (Realme Narzo N65 5G) और रियलमी सी65 5जी (Realme C65 5G) को पावर देता है। वीवो 24 जून और 25 जून को प्रोसेसर और कैमरा विवरण का खुलासा करेगा। ऐसे में लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487