Vivo T3 Ultra 5G Coming Soon: वीवो जल्द ही अपने T सीरीज के सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन Vivo T3 Ultra 5G को लॉन्च करने जा रहा है। आधिकारिक लॉन्च से पहले डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आ रही है। इस बीच जाने-माने टिपस्टर Yogesh Brar ने आगामी स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया और संभावित कीमत की भी जानकारी दी है।

Vivo T3 Ultra 5G के प्रमुख फीचर्स
टिपस्टर Yogesh Brar ने Vivo T3 Ultra 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी एक एक्स पोस्ट (पूर्व में Twitter) में दी है। योगश बरार के अनुसार, वीवो T3 Ultra 5G में 6.78 इंच का 1.5K AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 9200+ चिपसेट से लैस है, जो इसे बेहद फास्ट और पावरफुल परफॉर्मेंस प्रदान करता है।

कैमरे को लेकर टिपस्टर ने दावा किया है कि Vivo T3 Ultra 5G में 50MP का मेन कैमरा (IMX 921 सेंसर) और 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिलेगा। सेल्फी के लिए इसमें 50MP का फ्रंट कैमरा है, जो साफ-सुथरी तस्वीरें क्लिक करता है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A06 फोन मात्र 9,999 रुपए में लॉन्च, जानें खासियत

इस फोन में 5,500mAh की बड़ी बैटरी होगी, जो आपको बेहतरीन बैटरी लाइफ प्रदान करेगी। बैटरी को जल्दी से रिचार्ज करने के लिए 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। Vivo T3 Ultra 5G को IP68 रेटिंग मिली है, जो इसे पानी और धूल से सुरक्षित रखती है। यानी यह फोन हर मौसम में आपका साथ देगा।

यह भी पढ़ें: गर्दा मचाने आ रहा Oppo का पावरफुल फोल्डेबल फोन, स्नैपड्रैगन 8 Gen 4 SoC से होगा लैस

Vivo T3 Ultra 5G: संभावित कीमत
टिपस्टर ने दावा किया गया है कि T3 Ultra 5G की कीमत ₹30,000 से ₹35,000 के बीच हो सकती है। हालांकि, ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत की पुष्टि नहीं की है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसके अन्य स्पेक्स सामने आ सकते हैं।