Logo
Vivo T3 Ultra Launch Soon: वीवो जल्द ही भारत में T3 Ultra स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। एक लीक में डिवाइस के सभी स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं।

Vivo T3 Ultra Launch Soon: वीवो जल्द ही अपने T-सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Vivo T3 Ultra लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले लीक के जरिए डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स सामने आए रहे हैं। साथ ही कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कहा है कि यह स्मार्टफोन Flipkart के जरिए उपलब्ध होगा, जिसके लिए एक माइक्रोसाइट भी लाइव है। लिस्टिंग से स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। इस बीच जाने-माने टिपस्टर संजू चौधरी ने Vivo T3 Ultra के लगभग सभी स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने कीमत की भी जानकारी दी है। तो आइए जानते हैं...

Vivo T3 Ultra के संभावित स्पेसिफिकेशन्स
टिपस्टर संजू चौधरी (@saaaanjjjuuu) ने एक्स पर पोस्ट करते हुए आगामी वीवो टी 3 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है। संजू चौधरी के अनुसार, वीवो का यह स्मार्टफोन 6.78 इंच Curved 1.5k AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 4500 nits पीक ब्राइटनेस है।

कैमरा और बैटरी
कैमरे को लेकर टिपस्टर ने दावा किया है कि Vivo T3 Ultra में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50MP IMX921 (OIS) कैमरा और एक 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा शामिल है। सामने की तरफ इस फोन में आपको 50MP का फ्रंट कैमरा होगा। बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5500mAh की पावरफुल बड़ी बैटरी पैक होगी, जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें: Poco M7 Pro 5G को मिला FCC सर्टिफिकेशन, स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का खुलासा, जल्द होगा लॉन्च

डिवाइस Mediatek Dimensity 9200+ (4 nm) प्रोसेसर से लैस होगा, जो गेमिंग सहित अन्य कार्यों के लिए शानदार परफॉर्मेंस प्रदान करता है। फोन को 8/12GB रैम और 128/256GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इसके अलावा, Vivo T3 Ultra में IP68 रेटिंग, डुअल स्पीकर, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसी सुविधाएं मिलेंगी।

यह भी पढ़ें: ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ Red Magic का पावरफुल गेमिंग टैबलेट लॉन्च; जानें कीमत-फीचर्स

Vivo T3 Ultra की भारत में इतनी होगी कीमत
टिपस्टर ने दावा किया है कि यह स्मार्टफोन ₹30,999 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च होगा। फोन दो कलर्स ऑप्शन्स में उपलब्ध होगा। हालांकि, ब्रांड ने अभी तक न तो लॉन्च सटीक लॉन्च डेट और न हीं कीमत की पुष्टि की है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसे जल्द लॉन्च होने की बात की गई है।

5379487