Logo
Vivo T3 Ultra Launch Date: वीवो ने आखिरकार आगामी T3 Pro 5G स्मार्टफोन की भारतीय लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया। कंपनी ने कहा है कि इस फोन को 12 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा।

Vivo T3 Ultra Launch Date In India: वीवो ने आखिरकार अपने आगामी पावरफुल Vivo T3 Ultra स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च की तारीख पुष्टि कर दी। कंपनी ने कहा है कि वह इस फोन को भारतीय बाजार में 12 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस लाइनअप में हाल ही में Vivo T3 Pro 5G फोन को लॉन्च किया है और T3 Ultra सीरीज का टॉप मॉडल होगा।

Vivo T3 Ultra भारत में 12 सितंबर को होगा लॉन्च
वीवो इंडिया ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट (पूर्व में Twitter) पर एक टीजर वीडियो जारी करते हुए Vivo T3 Ultra की लॉन्च डेट की पुष्टि की है। कंपनी ने टीजर वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''तारीख याद रखें। हम अल्ट्रा लॉन्च करने वाले हैं! शानदार, नया #vivoT3Ultra5G 12 सितंबर को लॉन्च हो रहा है। क्या आप #GetSetTurbo के लिए तैयार हैं?''

टीजर वीडियो में ये भी जिक्र किया गया है कि आगामी स्मार्टफोन लॉन्च के बाद फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। साथ ही टीजर से स्मार्टफोन के डिजाइन और कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का पता चलता है। फोन को कर्व्ड डिस्प्ले के साथ ग्रीन कलर में दिखा गया है। हालांकि, उम्मीद है कि इसे और भी कलर्स वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: यूरोप के बाद भारत आ रहा Motorola Edge 40 Neo का उत्तराधिकारी, जानें कीमत और फीचर्स

इसके अलावा, वीवो टी3 अल्ट्रा के टीजर में डुअल रियर कैमरे और डुअल सर्कुलर कैमरा डेको के अंदर ऑरा लाइट दिखाई दे रही है। डिवाइस दिखने में काफी स्टाइलिश लग रहा है। वीवो ने पुष्टि की है कि इसमें 3डी कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले होगा और यह 7.58mm की मोटाई वाला सबसे पतला कर्व्ड फोन होगा। इसमें 5500mAh की बैटरी होगी और यह 80W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें: भारत दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा 5G स्मार्टफोन बाजार बना, अमेरिका को छोड़ा पीछे, जानें कौन है नंबर-1

Vivo T3 Ultra के संभावित स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट्स के अनुसार, वीवो टी3 अल्ट्रा में 120Hz रिफ्रेश रेट और 4500 निट्स ब्राइटनेस के साथ 6.77-इंच का कर्व्ड पैनल होगा। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ चिपसेट होगा, जिसमें 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज होगी। कैमरे के मोर्चे पर, इस फोन में रियर में 50MP IMX921 मेन कैमरा और 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा। जबकि, सेल्फी के लिए, 16MP का फ्रंट सेंसर होगा। यह स्मार्टफोन Android 14-आधारित FunTouch OS पर काम करता है।

यह भी पढ़ें: 10 OTT सब्सक्रिप्शन, फ्री 10GB डेटा पैक और भी बहुत कुछ, 10 सितंबर तक उठाएं जियो ऑफर का लाभ

Vivo T3 Ultra की संभावित कीमत
वीवो टी3 अल्ट्रा की कीमत 33,000 रुपए से कम होने की उम्मीद है। इसे फ्लिपकार्ट, वीवो इंडिया ऑनलाइन स्टोर और ऑफलाइन रिटेलर्स के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

5379487