Vivo T3 Ultra launched soon: वीवो ने हाल ही अपना धांसू फोन Vivo T3 Pro को लॉन्च किया है। अब ब्रांड इस सीरीज में अपना दूसरा फोन  Vivo T3 Ultra को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस अपकमिंग डिवाइस को हाल ही में BIS सहित कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया था, जिससे पता चलता है कि यह भारत में जल्द ही लॉन्च होगा। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक वीवो अपने इस लेटेस्ट हैंडसेट को सितंबर में कर सकता है। इतना ही नहीं फोन के लॉन्चिंग से पहले ही प्रोसेसर, कैमरा, डिस्प्ले, बैटरी और अन्य स्पेसिफिकेशन से खुलासा हो गया है। यहां हम इस आगामी स्मार्टफोन के बारें में विस्तार से बता रहे हैं। 

Vivo T3 Ultra के स्पेसिफिकेशन
91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो टी3 अल्ट्रा में मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ SoC होगा। कहा जाता है कि चिप ने 1600K+ AnTuTu स्कोर हासिल किया है। यह हाल ही में लॉन्च किए गए वीवो टी3 प्रो के अंदर मौजूद स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 से कहीं आगे है। फोन के फ्रंट में 1.5K 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होगा। देखते हैं कि इसमें T3 प्रो की तरह 4,500 निट्स की हाई पीक ब्राइटनेस मिलती है या नहीं।

ये भी पढ़ेः- पूरे ₹4500 की छूट के साथ मिलेगी बड़ी बैटरी और 50MP कैमरा

बात करें कैमरा की तो, फोन में रियर कैमरे में OIS तकनीक वाला Sony IMX921 सेंसर होगा। यह फोन IP68 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ अल्ट्रा-स्लिम भी बताया जा रहा है।

Vivo T3 Ultra लॉन्च टाइमलाइन
हमारे सूत्र ने हमें बताया है कि T3 Ultra सितंबर की शुरुआत में भारत में लॉन्च होगा। यह Vivo की सबसे प्रीमियम सीरीज-T स्मार्टफोन होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ेः- Redmi 14C ग्लबोली मार्केट में लॉन्च: 18W चार्जिंग और 50MP कैमरा भी; कीमत सिर्फ  ₹9000 से शुरू 

जैसा कि पहले ही बताया गया है, मॉडल नंबर V2426 के साथ Vivo T3 Ultra को Bluetooth SIG और भारत की BIS वेबसाइट पर देखा गया था। यह जल्द ही लॉन्च की संभावना को पुख्ता करता है। हालांकि सर्टिफिकेशन लिस्टिंग में कोई अन्य विवरण नहीं दिया गया है।