Logo
Vivo TWS 3 launched soon: वीवो अपने नए ईयरबड्स Vivo TWS 3 को 5 सितंबर को लॉन्च करेगा। ये बड्स टोटल 50 घंटे तक की बैटरी और AI नॉइज़ रिडक्शन जैसे फीचर से लैस है।

Vivo TWS 3 launched soon: वीवो अपने ऑडियो डिवाइस सेगमेंट में विस्तार करते हुए एक नए वायरलेस ईयरबड्स को मार्केट में पेश करने जा रहा है। इन बड्स का नाम Vivo TWS 3 है, जिसे ब्रांड 5 सितंबर को ऑफिशियली चीनी मार्केट में लॉन्च करेगा। ये TWS ईयरबड्स पहले से ही Vivo की आधिकारिक वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं, जहाँ ग्राहक इन बड्स को व्हाइट कलर ऑप्शन में इन्हें चुन सकते हैं। चलिए अब इन बड्स के स्पेसिफिकेशन पर भी नजर डाल लेते हैं। 

Vivo TWS 3 में क्या हैं खास? 
आधिकारिक पोस्टर के अनुसार, Vivo TWS 3i की सबसे खास विशेषता इसकी शानदार बैटरी लाइफ़ है। इन बड्स का स्टैंडर्ड वर्जन लगातार 45 घंटे तक उपयोग की सुविधा देते है, जबकि “लंबी बैटरी लाइफ़ वर्जन” इसे और भी ज़्यादा 50 घंटे तक बढ़ा देता है। ये बड्स उन लोगों के लिए बेस्ट है जिन्हें लंबे समय तक चलने वाले परफॉर्मेंस की आवश्यकता होती है।

ये भी पढ़ेः- Beats के 3 धांसू ऑडियो डिवाइस लॉन्च: 50 घंटे तक की बैटरी के साथ टच जेस्चर कंट्रोल की सुविधा; देखें कीमत 

कनेक्टिविटी के लिए ये ब्लूटूथ 5.3 से लैस हैं और बैकग्राउंड इंटरफेरेंस को कम करके फ़ोन कॉल की क्लियरिटी बढ़ाने के लिए AI कॉल नॉइज़ रिडक्शन की सुविधा देते हैं।

लंबी बैटरी के साथ 11mm ड्राइवर
डिज़ाइन के मामले में, Vivo TWS 3i, Vivo TWS 3e से काफ़ी मिलता-जुलता है, जिसे पिछले साल चीन में लॉन्च किया गया था। हालाँकि दिखने में यह जाना-पहचाना लग सकता है, लेकिन नए मॉडल में कुछ सुधार किए गए हैं, खास तौर पर बैटरी लाइफ़ में। अगर हम TWS 3e के स्पेसिफिकेशन देखें, तो इसमें डीपएक्स 3.0 और 3डी पैनोरमिक ऑडियो के साथ 11mm डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं, जिसमें साफ़ आवाज़ और आवाज़ की क्वालिटी के लिए इंटेलिजेंट एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन और AI कॉल नॉइज़ रिडक्शन की सुविधा है।

ये भी पढ़ेः- Google Fast Pair और 28 घंटे की बैटरी वाले बड्स लॉन्च; देखें कीमत 

ये 55ms लो लेटेंसी के साथ ब्लूटूथ 5.3, वॉयस असिस्टेंट कनेक्टिविटी और फाइंड माई ईयरबड्स फ़ीचर को सपोर्ट करते हैं। ईयरबड्स नॉइज़ रिडक्शन के साथ 9 घंटे तक और इसे बंद करने पर 11 घंटे तक की बैटरी लाइफ़ देते हैं, यानी चार्जिंग केस के साथ कुल 36 से 44 घंटे तक की बैटरी लाइफ़ देते हैं। इनका वज़न 4.4 ग्राम है और ये ब्लू और व्हाइट कलर में उपलब्ध हैं।

5379487