Logo
Vivo TWS 3e Earbuds Launch: वीवो ने भारत में V40 और V40 Pro स्मार्टफोन के साथ vivo TWS 3e ANC ईयरबड्स को भी लॉन्च किया। आइए इसकी कीमत और खासियत जानते हैं।

Vivo TWS 3e Earbuds Launch: वीवो ने भारत में V40 और V40 Pro स्मार्टफोन के साथ vivo TWS 3e ANC ईयरबड्स को भी लॉन्च किया। ये एक TWS ईयरबड्स हैं, जो कई दमदार फीचर्स के साथ आते हैं। आइए इसकी कीमत और खासियत जानते हैं।

Vivo TWS 3e Earbuds Launch: क्या है कीमत?
विवो TWS 3e ANC की कीमत 1,899 रुपए है और यह ब्राइट व्हाइट और डार्क इंडिगो कलर्स ऑप्शन में उपलब्ध है। बड्स को Flipkart.com और विवो इंडिया ईशॉप के माध्यम से खरीद सकते हैं।

Vivo TWS 3e Earbuds Launch: फीचर्स
नॉइस रिडक्शन बंद होने पर, ये ईयरबड्स केस के साथ 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ और सिंगल यूज के लिए 10.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। जबकि, नॉइस रिडक्शन चालू होने पर, वे केस के साथ 36 घंटे तक और सिंगल यूज के लिए 8.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं। इसके अलावा, ये ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग 10 मिनट के चार्ज के साथ 3 घंटे तक प्लेबैक की अनुमति देती है।

TWS 3e ईयरबड्स में कानों में सही से फिट होने के लिए ईयर टिप्स हैं। ईयरबड्स में बायोनिक कम्पोजिट कश्मीरी बायोफाइबर डायाफ्राम और हाई क्वालिटी बास के लिए 11mm साउंड यूनिट शामिल है।

TWS 3e में 30dB तक एक्टिव नॉइस कैंसलेशन (ANC) फीचर है, जो बाहरी शोर को 73% तक कम करता है। इसमें AI कॉल नॉइस रिडक्शन, रेजोनेंस को कम करने के लिए क्रॉस-थ्रू एयर डक्ट डिजाइन और बेहतर एयरफ्लो और हवा से साउंड क्वालिटी में कोई रुकावट न आए, उसके लिए विंड नॉइस रिडक्शन की सुविधा है।

इसके अलावा, आपको Vivo TWS 3e में 88 ms लो गेमिंग लेटेंसी, ब्लूटूथ v5.3 के जरिए डुअल-डिवाइस कनेक्शन, Google फास्ट पेयर, Google असिस्टेंट, वियरिंग डिटेक्शन, फाइंड माई ईयरफोन और स्मार्ट टच कंट्रोल सपोर्ट जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। ईयरबड्स को स्पलैश, पानी और धूल से बचाने के लिए IP54 रेटिंग भी मिली है।

5379487