Vivo V30 Pro : वीवो का धांसू स्मार्टफोन इस महीने के आखिरी में लॉन्च हो जाएगा। कंपनी ने कंफर्म किया है। इसके आने से पहले वीवो ने पुष्टि की है कि फोन में 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3D डिस्प्ले होगा, जबकि फोन के सभी तीन कैमरे Zeiss लेंस से लैस होंगे। कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि फोन 5000 mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी।

इस फोन की कुछ डिटेल्स...

28 फरवरी को इस बाजार में लॉन्च होगा 
कंपनी की वेबसाइट पर लैंडिंग पेज के अनुसार, Vivo V30 Pro को 28 फरवरी को थाईलैंड में लॉन्च किया जाएगा। देश में ग्राहक अब अर्ली बर्ड प्रोग्राम के हिस्से के रूप में फोन को प्री ऑर्डर कर सकते हैं। साइट से यह भी पता चलता है कि फोन तीन कलर ऑप्शन- ग्रीन सी, नाइट स्काई ब्लैक और पर्ल व्हाइट में लॉन्च किया जाएगा। 

Zeiss लेंस से लैस होंगे तीनों रियर कैमरे
कंपनी ने लैंडिंग पेज पर फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। जैसे स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे से लैस होगा और तीनों कैमरों में Zeiss लेंस होंगे। कैमरा मॉड्यूल के नीचे एक 'ऑरा' लाइट है और यूजर्स फोटो क्लिक करते समय कलर टेंप्रेचर को भी एडजस्ट कर सकेंगे। कंपनी के मुताबिक, इसमें 120 Hz रिफ्रेश रेट वाला 3D कर्व्ड डिस्प्ले है। 

फास्ट चार्जिंग के साथ बड़ी बैटरी  
हाल ही में एक टिप्स्टर द्वारा लीक की गई जानकारी के अनुसार, Vivo V30 Pro फोन 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस होगा। टिप्स्टर के अनुसार, यह 50 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से भी लैस हो सकता है। कहा जा रहा है कि फोन में 80W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है।