Logo
Vivo V40 Pro Launch Soon: वीवो जल्द ही अपने वी 40 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। यह अपकमिंग डिवाइस Vivo S19 Pro का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है, जिसे पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया है।

Vivo V40 Pro Launch Soon: वीवो जल्द ही ग्लोबल मार्केट में वीवो V40 प्रो नामक एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। कहा जा रहा है कि यह अपकमिंग वीवो फोन पिछले महीने चीन में लॉन्च हुए Vivo  S19 Pro का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफकेशन का पता नहीं चलता है, लेकिन इससे संकेत मिलता है कि डिवाइस जल्दी ही ग्लोबल मार्केट में देगा।

Vivo V40 Pro NBTC पर आया नजर
वीववो वी 40 प्रो को हाल ही में थाईलैंड के एक सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म NBTC पर देखा गया है। लिस्टिंग से इसका ग्लोबल रिलीज जल्द होने का संकेत मिलता है। यह V2347 मॉडल नंबर के साथ ऑनलाइन डेटाबेस पर दिखाई दिया है। इस लिस्टिंग ने इसके V40 प्रो मॉनीकर की भी पुष्टि की। हालांकि, लिस्टिंग से स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत सहित किसी अन्य विवरण का पता नहीं चलता है। लेकिन अगर यह सच में vivo S19 Pro के रिब्रांडेड वर्जन के रूप में एंट्री लेता है, तो उम्मीद की जा सकती है कि आगामी फोन में चीनी मॉडल के समान स्पेसिफिकेशन होंगे।

Vivo S19 Pro के स्पेसिफिकेशन (चीनी मॉडल)
वीवो एस19 प्रो में 6.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन फुल एचडी+ है, 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है, एचडीआर10+ है और इसकी ब्राइटनेस 4,500 निट्स है। हुड के नीचे, यह मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ SoC द्वारा संचालित है, जिसे 12GB तक रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस में 5,500mAh की बड़ी बैटरी पैक है, जो 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ेंः Motorola Moto X50 Ultra अब चीन के बाहर के ग्राहकों के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

कैमरे के लिए, रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2x ऑप्टिकल जूम वाला 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

अन्य खासियतों में,  यह स्मार्टफोन वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP69 रेटेड है, इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर सहित कई कनेक्टिविटी ऑप्शन्स हैं। हैंडसेट Android 14 OS आधारित OriginOS 4 कस्टम स्किन पर काम करता है।

5379487