Vivo Y200e 5G : वीवो अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y200e 5G को लॉन्च करने जा रहा है। अभी इसके कई लीक सामने आ चुके हैं। लेकिन इस बार खुद कंपनी ने भारत में इसकी लॉन्चिंग को कंफर्म कर दिया है। अपने एक्स हैंडल पर कंपनी ने फोन की इमेज टीज की है। इसमें साार अली खान दिखाई दे रही है। टीजर में मोबाइल का कलर और डिजाइन सामने आ गए है। इसमें लॉन्च डेट में क्लीयर कर दी गई है। कंपनी इसे 22 फरवरी को इंडिया के मार्केट में लॉन्च कर देगी। जानकारी के मुताबिक, मोबाइल की कीमत मिड रेंज में ही होगी। 

क्या है टीजर में...
कंपनी द्वारा शेयर किए गए टीजर से पता चलता है कि वीवो स्मार्टफोन में एक बड़ा रैक्टेंगुलर कैमरा लैस करेगा। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और एक एलईडी फ्लैशलाइट होगी। फोन को ऑरेंज और ब्लैक कलर में लॉन्च किया जाएगा। फोन के ऑरेंज कलर वेरिएंट में लेदरेट बैक पैनल मिलेगा, जो बेहद खूबसूरत दिखता है। टीजर में खुद कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि फोन 22 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा। कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 20 हजार रुपए से कम होगी। 

टिपस्टर ने बताए स्पेसिफिकेशन 
टिप्सटर अभिषेक यादव ने एक्स हैंडल पर इसके लीक का खुलासा कर दिया है। उनके मुताबिक इसकी कीमत 20000 से कम होगी। फोन को हाल ही में मॉडल नंबर V2336 के साथ BIS Certification भी मिला है। आपको बता दें कि Y200e 5G हाल ही में लॉन्च हुए V200 5G का दूसरा वेरिएंट होगा। 

टिप्स्टर अभिषेक यादव ने इसके कुछ और स्पेसिफिकेशन बताए हैं। स्मार्टफोन के खास स्पेसिफिकेशन पहले गूगल प्ले कंसोल और गीकबेंच लिस्टिंग के माध्यम से लीक हुए थे। लीक के अनुसार, वीवो स्मार्टफोन को फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच एमोलेड डिस्प्ले से लैस करेगा। डिस्प्ले 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस और सेल्फी कैमरे को रखने के लिए एक सेंटर पंच होल कटआउट से लैस होगा। 

अपकमिंग Vivo Y200e 5G Qualcom Snapdragan 4 Gen 2 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इसमें 8GB रैम और 8GB वर्चुअल रैम दी गई है। 128GB स्टोरेज को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल मेन रियर कैमरा, 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा, डुअल स्टीरियो स्पीकर, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 44W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है।