Logo
Water purifier deals: फ्लिपकार्ट पर चल रहे बंपर डिस्काउंट ऑफर्स में आपको 50% से 80% तक की छूट पर वाटर प्यूरीफायर्स मिल सकते हैं। इस ऑफर्स का लाभ उठाते हुए, आप अपने घर की शुद्ध पानी की जरूरत को आसानी से पूरा कर सकते हैं।

Water purifier deals: अगर आप अपने घर के लिए एक बेहतरीन वाटर प्यूरीफायर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए सुनहरा मौका है। फ्लिपकार्ट पर चल रहे बंपर डिस्काउंट ऑफर्स में आपको 50% से 80% तक की छूट पर वाटर प्यूरीफायर्स मिल सकते हैं। इस ऑफर्स का लाभ उठाते हुए, आप अपने घर की शुद्ध पानी की जरूरत को आसानी से पूरा कर सकते हैं।

Aqua Fresh EPICAQUA ADJUSTER
कंपनी के मुताबिक, यह भारत का पहला BIS (IS 16240:2023) रेटेड 15 लीटर RO + UV + UF + ATDS वाटर प्यूरीफायर है, जो प्रीफिल्टर के साथ आता है। व्हाइट और कलर के इस मॉडल पर 76% की भारी छूट दी जा रही है, जिससे यह मात्र ₹3,899 में मिल रहा है। इतनी बड़ी छूट के साथ यह आपके लिए एक शानदार डील हो सकता है।

Aqua Fresh Smoke Audi 18 ltr
यह 18 लीटर का वाटर प्यूरीफायर 2 साल के वारंटी के साथ आता है। Aqua Fresh Smoke Audi RO + UV + CU गार्ड + अल्कलाइन एन्हांसर + मिनरल वाटर प्यूरीफायर व्हाइट कलर में उपलब्ध है। 61% की छूट के बाद यह ₹6,299 में मिल रहा है। इसे आप Black, Smoke कलर ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं।

KENT Ace 8 L
यह 8 लीटर का RO + UV + UF + TDS वाटर प्यूरीफायर सभी प्रकार के पानी, जैसे बोरवेल, टैंकर, म्यूनिसिपलिटी पानी के लिए यूजेबल है। White, Aqua, White और Black कलर ऑप्शन में उपलब्ध यह प्यूरीफायर 41% की छूट के बाद ₹11,499 में मिल रहा है।

KENT Ace 8 L
KENT Ace 8 L Price

Aqua Fresh Smoke Audi 18 ltr
यह प्यूरीफायर भी भारत का पहला BIS (IS 16240:2023) प्रमाणित 18 लीटर RO + UV + UF + TDS + ALK + कॉपर वाटर प्यूरीफायर है, जो स्मोक और ब्लैक कलर में उपलब्ध है। 76% की भारी छूट के बाद यह मात्र ₹3,899 में उपलब्ध है और फ्लिपकार्ट पर बेस्ट सेलर बन चुका है।

Aqua Fresh Smoke Audi 18 ltr
Aqua Fresh Smoke Audi 18 ltr Price

Kinsco Aqua Punch 15 L
इस बेहतरीन 15 लीटर वाटर प्यूरीफायर पर फ्लिपकार्ट पर 80% की भारी-भरकम छूट मिल रही है। इसकी असली कीमत ₹20,000 है, लेकिन इस समय यह मात्र ₹3,999 में उपलब्ध है। यह प्यूरीफायर RO, UV, UF, कॉपर और TDS कंट्रोल के साथ आता है, जो आपके पीने के पानी को सुरक्षित और शुद्ध बनाता है। साथ ही इसमें प्रीफिल्टर भी शामिल है, जिससे आपको बेहतरीन क्वालिटी का पानी मिलता है।

Kinsco Aqua Punch 15 L
Kinsco Aqua Punch 15 L Price

Aquaguard Delight NXT 6 L
अगर आप एक छोटे साइज का प्यूरीफायर चाहते हैं, तो Aquaguard Delight NXT 6 लीटर वाटर प्यूरीफायर आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। यह 6-स्टेज प्यूरीफिकेशन सिस्टम के साथ आता है, जो इसे बोरवेल, टैंकर, और म्यूनिसिपलिटी के पानी के लिए उपयुक्त बनाता है। इसकी एमआरपी ₹18,000 है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर चल रहे इस खास ऑफर के तहत आपको यह 52% छूट के साथ मात्र ₹8,499 में मिल जाएगा।

(नोट: हम किसी भी इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स की खरीदारी की सलाह नहीं देते हैं। ये आपकी जरुरतों पर निर्भर करता है कि आपको क्या चाहिए और आपकी बजट क्या है। इसलिए सलाह है कि एक बार खरीदने से पहले फ्लिपकार्ट की साइट सहित कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्रोडक्ट के बारे में पूरी जानकारी जरूर हासिल कर लें।)

5379487