Noise Buds VS104 Truly Wireless Earbuds: क्या आप किसी सस्ते और शानदार क्वालिटी वाले ईयरबड्स लेना चाहते हैं, तो आपके लिए Noise Buds VS104 Truly Wireless Earbuds एकदम बेस्ट है। खास बात है कि यह ईयरबड्स इस समय अमेडजन इंडिया पर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं। यह बड्स टोटल 45 घंटे का प्लेटाइम देते हैं। चलिए इन बड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन भी जान लेते हैं। 

Noise Buds VS104 Truly Wireless Earbuds की कीमत 
नॉइज के यह बड्स इस समयर अमेजन पर 77 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के साथ मात्र 799 रुपए में मिल रहे हैं। जबकि इनका ओरिजनल प्राइस 3,499 रुपए है। खास बात है कि आप इन बड्स को मात्र 277 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी इन बड्स को अपना सकते हैं। यह बड्स 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं। 

Noise Buds VS104 Truly Wireless Earbuds के स्पेसिफिकेशन 
यह बड्स चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू, मिंट ग्रीन, और व्हाइट कलर में उपलब्ध है। यह बड्स टोटल 45 घंटे का प्लेटाइम देते हैं। Noise Buds VS104 Truly Wireless Earbuds ENC के साथ क्वाड माइक से लैस है। कंपनी का दावा है कि ये बड्स सिर्फ 10 मिनट के इंस्टाचार्ज मेंस 200 मिनट तक का प्लेटाइम दे सकते हैं। इसमें 50ms की लो-लेंटेसी और 13mm ड्राइवर मिलते हैं। इन बड्स में ब्लूटूथ v5.2, हाइपर सिंकTM, IPX5 वाटर रेजिस्टेंस की सुविधा भी मिलती हैं।